Trending Now




बीकानेर,यूक्रेन में फँसे बीकानेर के विद्यार्थियों के परिजनों से आज भाजपा शहर जिला बीकानेर के कार्यकर्ताओं ने संपर्क कर परिजनों को हरसंभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया। शहर जिलाध्य्क्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बीकानेर में 18 विद्यार्थियों के परिजनों से बात कर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल व भारत सरकार द्वारा किये जा रहे गंभीर प्रयासों से अवगत करवाया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष के निर्देश पर जिला उपाध्यक्ष डॉ. सुषमा बिस्सा ने आकांक्षा चौधरी के परिजन श्री अनिल चौधरी से मिल कर मनोबल बढ़ाया, इसी प्रकार जिला कार्यसमिति सदस्य विजय उपाध्याय ने रामदेव सोनी, विवेक सोनी, जितेंद्र डारा, मण्डल महामंत्री पुखराज स्वामी ने हिमांशु पारीक के परिजनों से मिल कर सरकार के प्रयासों से अवगत करवाया।

भजापा शहर जिलाध्यक्ष सिंह ने बताया कि ऐसा जानकारी में आया है कि बीकानेर के कुछ विद्यार्थी सरकार की एडवाइजरी जारी करते ही यूक्रेन से निकलने में सफल रहे इनमें वर्णिका कालरा, मोनिका चौधरी, प्रतिभा चौधरी तथा दंतौर का नवीन पिलानिया शामिल है।
उन्होंने बताया कि शिवांगी शर्मा के बीकानेर पहुँचने पर आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने नाल सिविल हवाई अड्डे पर एकत्रित हो कर शिवांगी का अभिननदन किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सिंह के साथ डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, मोहन सुराणा, अशोक प्रजापत,अरुण जैन, नरसिंह सेवग, विजय शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।
इससे पूर्व पार्षद संजय गुप्ता ने आज वर्णिका कालरा का उनके जयनारायण व्यास कॉलोनी स्थित घर पहुँच कर अभिननदन किया व परिजनों के साथ खुशियां साझा की।

Author