Trending Now




बीकानेर शहर में बुधवार को दिनभर में एक वृद्ध व दो युवकों ने सुसाइड कर ली। तीनों के शव पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखे गए हैं और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एक ही दिन में तीन सुसाइड केस सामने आने से पुलिस भी हैरान है।

पिछले कई महीनों से आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे है। बुधवार को तीन जनों ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। तीन अलग अलग थाना एरिया में तीन जनों ने फांसी लगाई है। शाम को कोतवाली थाना इलाके में एक बुजुर्ग फांसी के फंदे पर झूल गया। एएसआई भानीराम ने बताया कि शीतला गेट डारो का मोहल्ला निवासी 63 वर्षीय बुजुर्ग अब्दुल अजीज ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। अब्दुल अजीज पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान था। उन्होंने बताया कि घर पर कोई नहीं था, इस दौरान उसने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

उधर, सदर थाना इलाके में हनुमान हत्था निवासी 45 वर्षीय भंवर पुरी पुत्र मघा पुरी ने फांसी लगा ली। जिसकी सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने शव को उतारकर मोर्चरी में रखवाया,जहां कार्यवाही के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

गंगाशहर थाना क्षेत्र में उदयरामसर के समता भवन क्षेत्र निवासी 40 वर्षीय कालूराम पुत्र बख्शा राम मेघवाल आज सुबह अपने घर के कमरे में फांसी झूलता मिला। सुबह रिश्तेदार उसके घर गए तब घटना का पता चला। पुलिस के अनुसार कालूराम घर पर अकेला ही था। उसकी पत्नी एक दिन पहले ही पीहर गई थी।

Author