Trending Now




बीकानेर जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष श्री डीपी पच्चीसिया ने बताया कि आज बाफना स्कूल और जिला उद्योग संघ के बीच में इस बात पर सहमति हुई है कि कॉमर्स तथा उद्यमिता विषय के विद्यार्थियों के लिए होने वाली सभी गतिविधियों में बीकानेर जिला उद्योग संघ एक सहभागी के रूप में बाफना स्कूल के साथ रहेगा। इस हेतु दोनों संस्थाओं के बीच में लिखित सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किए गए।

उन्होंने बताया कि बाफना स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में नवाचारों के लिए मशहूर है। इसमें भी मुख्य रूप से कॉमर्स के अपने विद्यार्थियों को विभिन्न तरह के एडवांस एक्स्पोज़र देता रहता है जिसमें बिजनेस प्लान कॉन्टेस्ट, इंडस्ट्री विजिट, व्यवसायी, उद्योगपति तथा प्रोफेशनल्स के व्याख्यान, अकाउंटेंसी में टैली, जीएसटी की क्लासेस इत्यादि पर गतिविधियां आयोजित करता रहता है जिससे बाफना स्कूल के विद्यार्थी समाज में अपनी एक अलग पहचान बनाते हैं।

बाफना स्कूल के सीईओ डॉ पीएस वोहरा कहा कि विद्यार्थियों को और अधिक एक्सपोजर देने तथा उनमें वैश्विक स्तर के आत्मविश्वास को जगाने के लिए बीकानेर जिला उद्योग संघ और बाफना स्कूल आगामी दिनों में मिलकर अनेक शैक्षणिक गतिविधियों पर कार्य करेंगे।

Author