Trending Now




बीकानेर,लाठियों से वार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई छतरगढ़ पुलिस ने की है। पुलिस ने 27 फरवरी की रात को बुजुर्ग की हत्या करने के मामले में दल्लाराम उर्फ दलीप, कोजाराम, मुंशीराम उर्फ मनसाराम को गिरफ्तार किया है। जिनसे हत्या को लेकर पुछताछ जारी है। बता दे कि 27 फरवरी को आरोपियों ने खेताराम के घर राजासर भाटियान जाकर गेअ को लात मारी। जिस पर मृतक केसूराम जैसे ही बाहर आया तो आरोपियों ने उसे लाठियों से वार किया। जिससे उसके सिर पर चोटों आयी और मौत हो गयी।

ये मामला था

बीकानेर। शराब के नशे में तीन व्यक्तियों ने छतरगढ़ थाना क्षेत्र के राजासर भाटियान गांव में एक व्यक्ति की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। घटना का पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लिया और आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास किए लेकिन सोमवार शाम तक आरोपी हाथ नहीं लगे।
छतरगढ़ एसएचओ जय कुमार भादू ने बताया कि राजासर भाटियान गांव में किस्तुराराम पुत्र चांदाराम के पुत्र और पुत्री की शादी है। शादी में आए बरजू निवासी मुंशीराम पुत्र जोराराम मेघवाल, पूगल निवासी कोजाराम पुत्र जेठाराम मेघवाल एवं राजासर भाटियान निवासी दल्लाराम पुत्र मोहनराम मेघवाल रविवार रात को शराब पार्टी कर रहे थे। उक्त लोगों ने शराब के नशे में खेताराम मेघवाल के घर का दरवाजा खटखटाया। तब खेताराम का पिता केसुराम (६५) पुत्र मंगलाराम मेघवाल चिलम पी रहा था। उसने उठकर दरवाजा खोला। दरवाजा खोलते ही आरोपियों ने केसुराम पर लाठियों से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। आरोपी उसे घर से बाहर घसीट कर ले गए। शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी आए। तब आरोपी केसुराम को अधमरा छोड़कर भाग गए। केसुराम को परिजन लहुलूहान हालत में पीएचसी राजासर भाटियान ले गए। तब तक वारदात का पता चलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

घायलावस्था में ले जाते समय दम टूटा
परिजन केसुराम को घायलावस्था में पीएचसी राजासर लेकर गए, वहां से चिकित्सकों ने बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रेफर कर दिया। बीकानेर ले जाते समय केसुराम ने रास्ते में दम तोड़ दिया। केसुराम के सिर में गंभीर चोटें आई थी।

आरोपियों के परिवार में है शादी
एसएचओ भादू ने बताया कि वारदात में शामिल मुंशीराम मेघवाल राजासर भाटियान निवासी किस्तुराराम मेघवाल का जवाई है जो शादी में आया हुआ था। वहीं कोजाराम व दल्लाराम भी रिश्तेदार है। किस्तुराराम की बेटी की शनिवार रात को शादी थी। रविवार को उसके बेटे की बारात जानी थी। शनिवार रात को ही वारदात होने से शादी का माहौल फीका पड़ गया।

शव परिजनों को सौंपा, हत्या का मामला दर्ज
एसएचओ भादू ने बताया कि शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को शव सौंप दिया गया है। मृतक केसुराम के बेटे खेताराम की रिपोर्ट पर मुंशीराम मेघवाल, कोजाराम व दल्लाराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस सुरक्षा के बीच मृतक का अंतिम संस्कार कराया गया।

Author