Trending Now




बीकानेर,पीएस इन्वेस्टमेंट्स का प्रगति कार्यक्रम लोगों को सेकेंडरी इनकम सोर्स जनरेट करवाने का सशक्त माध्यम बनता जा रहा है और अब तक पीएस इन्वेस्टमेंट्स के साथ बतौर प्रगति एसोसिएट 300 से अधिक लोग जुड़ चुके हैं। कंपनी ने गत रविवार सागर होटल बीकानेर में प्रगति एसोसिएट्स के साथ अपना दूसरा लर्निंग एंड डेवलपमेंट कार्यक्रम आयोजित किया।

कंपनी के चीफ ग्रोथ कंसलटेंट शशांक शेखर जोशी ने जानकारी देते हुए बताया कि 300 से अधिक प्रगति एसोसिएट के परिवार में से हमने 60 चुनिंदा सदस्यों को हमारे कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित किया था। यह कार्यक्रम हमारी टीम को श्रेष्ठ स्तर पर नवीन इन्वेस्टमेंट टूल्स के प्रति प्रशिक्षित करने की हमारी रणनीति के अंतर्गत आयोजित किया गया था। इस प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान प्रगति एसोसिएट्स को म्यूच्यूअल फंड के बारे में विस्तृत जानकारी के साथ-साथ आईपीओ से संबंधित विशेष प्रशिक्षण भी दिया गया।

कंपनी के सेल्स हेड दीपक व्यास ने बताया कि हमारे सभी प्रगति एसोसिएट्स को यह कार्यक्रम बेहद रोचक लगा और इस कार्यक्रम में म्यूचुअल फंड संबंधी तकनीकी ट्रेनिंग और आईपीओ जैसे विशेष विषय पर हमारी कंपनी के चीफ ग्रोथ कंसलटेंट शशांक शेखर जोशी ने सभी प्रगति एसोसिएट्स को प्रशिक्षित किया। कार्यक्रम के अंतिम सोपान में कंपनी के संस्थापक एवं चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर पीयूष शंगारी ने आमंत्रित अतिथियों तथा प्रगति एसोसिएट्स का धन्यवाद ज्ञापित किया।

कंपनी का उद्देश्य अपने सभी प्रगति एसोसिएट्स को तकनीकी रूप से प्रशिक्षित करने के साथ-साथ उनकी सेकेंडरी इनकम में इजाफा करना भी है और कंपनी के सभी डिपार्टमेंट अपनी इस प्रतिबद्धता को लेकर लगातार इस तरह के शैक्षिक कार्यक्रम आयोजित करते आ रहे हैं जो कि इस श्रंखला में भविष्य में भी नियमित रूप से आयोजित किए जाते रहेंगे।

Author