Trending Now




बीकानेर,जस्सूसर गेट के बाहर माहेश्वरी सदन में रविवार को दोपहर एक बजे से श्याम प्रभु का विशाल फाग संकीर्तन, उत्सव ब्रह््म गायत्री सेवा आश्रम देवीकुंड सागर के अधिष्ठाता पंडित रामेश्वरानंद पुरोहित ’’दाताश्री’’ के सान्निध्य में आयोजित किया जाएगा। संकीर्तन के दौरान कोलकाता व दिल्ली से मंगवाएं गए विशेष सुगंधित पुष्पों वे बाबा के भव्य शीश दरबार का आलौकिक श्रृृंगार किया जाएगा।
कार्यक्रम संयोजक श्याम मोवीं ने बताया कि श्री श्याम आस्था परिवार की ओर से आयोजित फाग कीर्तन में श्यामजी के भजनों के साथ पुष्प होली तथा झांकियों का आयोजन होगा। लड्डुू गोपाल प्रतियोगिता होगी जिसके विजेताओं को पुरस्कृृत किया जाएगा।
आरक्षण खिड़की बंद करने से यात्रियों को परेशानी
बीकानेर, 26 फरवरी। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्यालय बीकानेर में रेलवे स्टेशन में आरक्षण कार्यालय परिसर की 6 मैंसे 4 खिड़कियों को बंद करने से यात्रियों को परेशानी हो रही है। उन्हें अपने गंतव्य स्थल का टिकट आरक्षण करवाने के लिए लम्बी लाइन में खड़े रहकर इंतजार करना पड़ रहा है।
रेलवे स्टेशन पर पहले वरिष्ठ नागरिकों, अधिस्वीकृृृत पत्रकारों व सेना और महिलाओं के लिए अलग आरक्षण खिड़कियां थीं। कुछ समय से इन खिड़कियों को बंद कर दो खिड़कियों से ही रेलवे के आरक्षित टिकट बनवाएं जा रहे है । इस संबंध में उच्चाधिकारियों को भी सूचित किया गया लेकिन जन समस्या का निराकरण नहीं हुआ है। संलग्न फोटो

Author