Trending Now




बीकानेर,कम समय में ही बीकानेर के मेडिकल जगत में अपना नाम स्थापित करने वाले गोल्ड मेडलिस्ट न्यूरो सर्जन डॉ. संजीव छाबड़ा द्वारा समय-समय पर निशुल्क न्यूरो एंड स्पाइन परामर्श शिविर आयोजित किया जाता है और इसी क्रम में रविवार 27 फरवरी को एक और निशुल्क शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

डॉ. संजीव छाबड़ा ने जानकारी देते हुए बताया की इस बार का निशुल्क परामर्श शिविर डॉ.सुरेंद्र छाबड़ा जी की पुण्य स्मृति में उनकी 12 वीं पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में आयोजित किया जा रहा है। यह शिविर सुबह 10:00 बजे से लेकर दोपहर 2:00 बजे तक क्रियान्वित होगा और इस दौरान परामर्श लेने वाले सभी तरह के मरीज इस शिविर का निशुल्क फायदा उठा पाएंगे तथा मरीजों को उनकी बीमारी के लिए काउंसलिंग भी प्रदान की जाएगी।

डॉ. संजीव के पास एक्सीडेंट से क्षतिग्रस्त सिर एवं रीढ़ की हड्डी की सर्जरी, स्लिप डिस्क एवं ब्रेन हेमरेज का इलाज एवं सर्जरी, ब्रेन टयूमर एवं स्पाइन ट्यूमर का इलाज एवं सर्जरी, नस फटने से दिमाग में खून के जमाव की सर्जरी, ब्रेन एवं रीढ़ की टीबी एवं कैंसर का इलाज, फंक्शनल न्यूरो सर्जरी एवं एंडोस्कोपिक न्यूरो सर्जरी, गर्दन का दर्द एवं साइटिका का दर्द, नसों और मांसपेशियों की बीमारी का इलाज, ब्रेन एवं रीढ़ की हड्डी में दर्दनाक चोट का इलाज, मस्तिष्क एवं रीढ की हड्डी की जन्मजात विकृतियां, आंखों की रसोली का ऑपरेशन, सिर में पानी भरना, दिमागी बुखार, माइग्रेन, पुराना सिरदर्द आदि के उच्च गुणवत्तापरक मानकों पर आधारित एवं नवीनतम तकनीक से समावेशित उपचार उपलब्ध है।

Author