Trending Now




आगरा के बाग फरजाना के रहने वाले 70 वर्षीय व्यवसायी बीरबल खान एक युवक की धमकी से दहशत में हैं। उनका कहना है कि बीकानेर का रहने वाला जावेद खान रुपयों की मांग कर रहा है।रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है। उन्हें कॉल करके परेशान कर रहा है। इससे उनका परिवार दहशत में है। मामले में थाना हरी पर्वत में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि विवेचना की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

बाग फरजाना निवासी बीरबल खान ने बताया कि उनका होटल और शराब का व्यवसाय है। तीन नवंबर 2021 को उनके पास बीकानेर के रहने वाले जावेद खान का फोन आया था। वह रुपयों की मांग करने लगा, जबकि उनका जावेद से कोई लेना देना नहीं है। वह उसको जानते तक नहीं हैं। वह अपना पैसा बकाया बता रहा है। उसने कई बार कॉल किए। एक फरवरी को फिर से 20 से ज्यादा बार फोन किया। इस बार रुपये नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी।

इसके बाद कॉल करके झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। यह भी कहा कि उसके संबंध बड़े लोगों से हैं। उन्होंने उसका मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया। इस पर बेटे के नंबर पर कॉल करने लगा। उससे भी कहा कि तेरे पिता को जान से मार देगा। इससे पीड़ित का परिवार दहशत में हैं। बीरबल खान का कहना है कि उनकी रिश्तेदारी जोधपुर, बीकानेर और जयपुर में है। धमकी से परिवार वहां जाने से भी डर रहा है। उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Author