Trending Now




बीकानेर,अजमेर के सरकारी स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ और अश्लील मैसेज भेजने के मामले में आरोपी भूगोल लेक्चरर, स्कूल प्रिंसिपल व पीटीआई को शिक्षा निदेशालय ने सस्पेंड कर दिया है। साथ ही पीड़िता के पिता की ओर से दी गई रिपोर्ट पर सावर थाना पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इन तीनों का निलंबन अवधि में मुख्यालय बीकानेर रहेगा।

शिक्षा कानाराम की ओर से जारी आदेश में बताया कि चितिवास स्कूल की छात्रा के साथ अभद्र व्यवहार करने व अश्लील मैसेज भेजने की शिकायत मिली और ग्रामीणों ने रोष भी जताया। इसको देखते हुए प्रिंसिपल चांदमल खटीक व पीटीआई शैतानसिंह मीणा व आरोपी भूगोल टीचर सागर सिंह मीणा को निलंबित किया है।

यह है मामला

केकड़ी ब्लॉक के चितिवास स्थित सरकारी स्कूल में भूगोल टीचर सागर सिंह मीणा पर छात्रा ने अश्लील मैसेज करने और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। छात्रा का आरोप था कि सागर सिंह मीणा आए दिन मैसेज कर न्यूड फोटो मांगता था। फोटो नहीं भेजी तो स्कूल में परेशान करने लगा। आए दिन छेड़छाड़ करता था। परिवार को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

छात्रा का कहना है कि जब प्रिंसिपल व पीटीआई को उसके भाई ने यह बात बताई तो टीसी काटकर घर भेजने की धमकी दी। इस पर बुधवार को ग्रामीणों ने रोष जताया। ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए आरोपी शिक्षक, प्रिंसिपल और शारीरिक शिक्षक को एपीओ कर सीबीईओ कार्यालय में लगाया गया। वहीं, वर्तमान 10 अन्य को हटाकर अन्य 10 टीचर को स्कूल में लगाया। साथ ही पीड़िता के पिता ने सावर पुलिस थाने में शिकायत दी।

पूरा मामला जानने के लिए पढिए ये खबर…

गोल्ड मेडलिस्ट टीचर छात्रा से कहता- नहाते हुए फोटो भेजो:छात्रा के भाई ने प्रिंसिपल-पीटीआई को बताया तो टीसी काटने की धमकी दी, तीनों एपीओ

Author