Trending Now




बीकानेर। शुक्रवार की सुबह पंडित दीनदयाल उपाध्याय सर्किल पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि पर भारतीय जनता मजदूर संघ के कार्यकर्ताओं ने उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण कर मनाई ।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष त्रिलोक सिंह चौहान ने कहा कि आज दीनदयाल जी का सपना नये भारत के रूप में भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी कर रहे हैं उनके सानिध्य में आज हर वर्ग हर तबका अपने आपको सुरक्षित व पारिवारिक सुखमयी महसूस कर रहा है , उन्होंने ई श्रमिक कार्ड के माध्यम से हर उस पिछड़े मजदूर वर्ग को 25करोड़ मजदूरों को जोड़ा है जो अपने आपको निराश्रित समझते थे, उनके उज्ज्वल भविष्य के लिये केंद्र सरकार ने उनको सीधे जोड़ा है जिससे अब वे अपने क्षेत्र में किसी भी पार्टी की सरकार हो उन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ मिलता रहेगा। इस मौके पर जिला मानवाधिकार आयोग के जिला प्रभारी विजय सिहं बीदावत ने भी उनके विचारों को याद करते हुए पुष्पांजलि अर्पित की ।
इस पुष्पांजलि प्रोग्राम में जिला उपाध्यक्ष पूनम चंद छिंपा ,जिला महामंत्री चत्तर सिंह चौहान, हँसराज पांडे ,ओमप्रकाश प्रजापत, अभिमन्यु राजपुरोहित, जय सिंह चौहान, रामनिवास धारणियां सहित आदि शामिल रहे।
कार्यक्रम के अंत मे स्वर कोकिल भारत रत्न स्व लता मंगेशकर जी को याद करते हुये एक मिनट का मौन रखा गया।

Author