Trending Now




चूरू . राजकीय भरतिया अस्पताल में मंगलवार को जेब तराशी करते एक शातिर युवक को दबोच लिया गया। आरोपी ने भीड का फायदा उठाकर महरावणसर गांव के एक व्यक्ति की जेब से पर्स पार कर लिया था। लेकिन अस्पताल स्टाफ की सजगता से आरोपी कामयाब नहीं हो सका।

अस्पताल स्टाफ ने आरोपी को पकडकर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। कोतवाली एएसआई वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि गांव महरावणसर का भंवरलाल अपनी पत्नी प्रेमकंवर को इलाज के लिए अस्पताल लेकर आया था। जब भंवरलाल काउन्टर पर पर्ची कटवाने के लिए कतार में खडा था। तभी आरोपी ने उसकी जेब से पर्स निकाल लिया। लेकिन इस दौरान आरोपी को पर्स निकालते अस्पताल स्टाफ ने देख लिया। आरोपी किसी दूसरे को अपना शिकार बनाता उससे पहले ही स्टाफ ने उसे पकड लिया। भंवरलाल के पर्स में 19,500 रुपए और जरूरी कागजात थे जिसे लोगों ने आरोपी से बरामद कर भंवरलाल के सुपुर्द कर दिए। प्रारम्भिक पुछताछ में सामने आया कि आरोपी अपनी गैंग के साथ भीड़भाड़ वाले स्थानों में जेब तराशी की वारदात को अंजाम देता है।

बहरहाल पुलिस हिरासत में लिए शातिर से पूछताछ में जुट गई है। उल्लेखनीय है कि सोमवार को अस्पताल में रेबीज का इंजेक्शन लगाने के लिए आए कांग्रेस नेता की शातिर ने जेब तराशी कर ली थी। इस संबंध में उन्होंने अस्पताल चौकी में शिकायत भी की थी, लेकिन आरोपी का पता नहीं चल पाया था। इधर, पकड़े गए आरोपी से जेब तराशी में शामिल अन्य लोगों के बारे में भी पता चल पाएगा। ऐसे में अस्पताल में आने वाले मरीज व परिजनों को राहत मिलेगी।

Author