Trending Now




बीकानेर,MSP की कानूनी गारंटी के लिए कमेंटी बनाने के वादे को पूरा करो*किसान आन्दोलन के दौरान दर्ज केस वापस लेने के लिखित आश्वासन पर अमल करो*लखीमपुर खीरी हत्याकांड के लिए जिम्मेदार केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को बर्खास्त करो*किसान एकता जिंदाबाद*!कसानों के साथ विश्वासघात करने वाली भाजपा सरकार मुर्दाबाद,साथियों, जैसा कि हम जानते है दिसंबर, 2021 में तीन कृषि बिलो की वापसी के साथ एतिहासिक किसान आन्दोलन को महत्वपूर्ण जीत मिली । पर उस समय बाकी मुद्दों MSP की कानूनी गारंटी पर कमेंटी बनाना और किसान आन्दोलन के दौरान दर्ज केस वापस लेने जैसे लंबित सवाल, जिस पर खुद केंद्र सरकार ने लिखित आश्वासन दिया था,को लागू न कर सरकार ने फिर किसानों के साथ विश्वासघात किया है।

भाजपा सरकार केंद्र में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी जो लखीमपुर खीरी हत्याकांड में प्रमुख भूमिका में है ,को मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग पर भी मौन है।

ऐसे में हम आपसे अपील करते है कि संयुक्त किसान मोर्चा के देश व्यापी आव्हान पर किसानों के साथ एकजुटता दिखाते हुए केंद्र सरकार को किसानों की लंबित मांगो पर सुनवाई के लिए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन और नरेंद्र मोदी सरकार के पुतला दहन कार्यक्रम में भागीदारी करे ।

*स्थान : जिला कलेक्टर कार्यालय, बीकानेर*।

जनवरी 31, 2022

*समय : 1 बजे*

निवेदक : *संयुक्त किसान मोर्चा, बीकानेर*

Author