Trending Now




बीकानेर। पंडित गायत्री प्रसाद शर्मा का शनिवार को 37 सेंतिसवां जन्मदिन शहर के बी सेठिया गली मे सोलंकी शोरूम मे व्यापारियों, समाजसेवियों द्वारा धूमधाम से मनाया गया।

पंडित गायत्री जी का जन्मदिन मनाते हुए पूर्व पार्षद एवं उधोगपति सुनिल बांठिया ने गायत्री प्रसाद जी को बहुआयामी प्रतिभा का धनी बताते हुए कहा कि यह युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत व्यक्ति के धनी हैं, चिरायु हैं तथा समाज शहर को एक नयी दिशा देने के लिए अनवरत कार्य करते रहे है।
इस अवसर पर सेवानिवृत्त आयकर अधिकारी शिवाजी आहूजा ने गायत्री जी को बधाई देते हुए कहा कि इनके द्ववारा कोरोना काल मे शहर मे कि गई सेवाएं उल्लेखनीय हैं, यहां के लोग आज भी गायत्री जी द्ववारा कि गई सेवाओं से अभिभूत हैं।
इस अवसर पर श्रीमती विक्की सैनी बॉस ने पंडित गायत्री प्रसाद जी को बधाई देते हुए कहा कि पंडित जी ने कोरोना मे जो पिडितो की सेवा की ओर शहर के कुछ मंदिरो के पुजारियों का सेवा करने का बिडा उठाया हुआ हैं, वह बहुत सराहनीय हैं, इन जैसे व्यक्तित्व के आज जन्मदिन उत्सव मे शामिल होना गौरव की बात हैं, गायत्री जी अपने जीवन मे नीत नयी ऊंचाइयों कि ओर अग्रसर हो ऐसी मंगलकामना करती हूँ। समाजसेवी मनोज कुमार मोदी ने पण्डित जी के जीवन व सदैव कि जाने वाले कार्यों कि महता बताते हुए कहा कि ऐसे ही मनुष्य व समाज को नयी दिशा देते रहे है। गायत्री जी के इस जन्मोत्सव आयोजन में सेवानिवृत्त कर्मचारी एवं व्यापारी मोहन लाल सोलंकी, उधोगपती मदन गोपाल मदान, दिलीप सिंह, अख्तर भाई, रामचंद्र सिरोही, गोतम स्वामी, शफीक खान, जगदीश टाक आदि ने शामिल होकर जन्मदिन की शुभकामनाएं एवं बधाइयां दी।

Author