Trending Now




बीकानेर,पीएस इंवेस्टमेंट्स का आभा मंडल इतना विस्तृत हो गया है कि उसके प्रकाश से विस्मृत होना सहज नहीं। पीएस इंवेस्टमेंट्स की सतत प्रगति और नवाचारों को देखते हुए इस बार एंजेल वन जैसी देश की प्रतिष्ठित फिनकॉर्प कंपनी के चीफ स्ट्रेटजी ऑफिसर एवं डायरेक्टर केतन शाह स्वयं अभिभूत हो उठे और पीएस इंवेस्टमेंट्स के फाउंडर एवं बिज़नेस हेड पीयूष शंगारी के साथ वर्चुअल मीटिंग कर कंपनी की आगे की रणनीति पर विस्तृत चर्चा की।

पीएस इंवेस्टमेंट्स की डायरेक्टर प्रियंका शंगारी ने बताया कि शुक्रवार, 28 जनवरी को पीएस इंवेस्टमेंट्स और एंजेल वन के बीच एक वर्चुअल मीटिंग का आयोजन रखा गया था जिसका मकसद दोनों कम्पनियों की साझेदारी में राजस्थान जैसे उत्कृष्ट प्रदेश में वित्तीय सेवाओं के व्यापार में नवीन आयाम ढूंढना था। इस वर्चुअल मीटिंग में पियूष शंगारी और केतन शाह के अलावा एंजेल वन के वीपी भूपेश मैसूरिया, बिजनेस हेड विकास राठी आदि भी शामिल हुए।

पीयूष शंगारी ने बताया कि एंजेल वन जैसी कंपनी के पूरे देश में पच्चीस हजार से अधिक बिजनेस पार्टनर हैं किंतु पीएस इंवेस्टमेंट्स लगातार पिछले आठ वर्षों से टॉप फाइव पर सिरमौर बनी हुई है। चार हजार करोड़ से अधिक के मासिक टर्नओवर तथा पन्द्रह हजार से अधिक निवेशकों को सेवा देने का कीर्तिमान अपने नाम करने के कारण ही एंजेल वन के शीर्षस्थ अधिकारी समय-समय पर हमसे मीटिंग करते रहते हैं जो कि आम समय में मुंबई हेड ऑफिस में होती है किंतु कोविड जैसे समय में ये वर्चुअल ही हो रही है।

Author