Trending Now




बीकानेर,भारत-पाक बॉर्डर पर बीएसएफ व पाक रेंजर्स के बीच मिठाइयों का आदान प्रदान करते हुए भारत-पाक बॉर्डर पर बीएसएफ व पाक रेंजर्स के बीच मिठाइयों का आदान प्रदान करते हुए।

गणतंत्र दिवसर पर भारत-पाक इंटरनेशनल बॉर्डर पर बुधवार को BSF और पाक रेंजर्स के बीच मिठाइयों का आदान-प्रदान हुआ। बाड़मेर की BSF चौकियों पर बीएसफ के जवानों ने पाक रेंजर्स को मिठाई भेंट की। पाक रेंजर्स ने भी BSF जवानों को मिठाई भेंट की और गणतंत्र की बधाई भी दी।

बीएसएफ ने पाक रेंजर्स को भेंट की मिठाई बीएसएफ ने पाक रेंजर्स को भेंट की मिठाई जिले के बीएसएफ ने पाकिस्तान की 6 विग और 24 विग की चौकियों पर मिठाइयों का आदान-प्रदान किया गया। दोनों देश के बीएसएफ व पाक रेंजर्स ने एक-दूसरे को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं। नेशनल महत्व के त्योहारों पर इस तरह मिठाई के आदान-प्रदान और शुभकामनाएं देने से आपसी सौहार्द्र, भाईचारा बढ़ता है और इसके साथ ही सीमा के दोनों ओर तैनात बलों के बीच शांतिपूर्ण माहौल बनता है ।

पाक रेंजर्स ने बधाई देते हुए बीएसएफ को भेंट की मिठाई | पाक रेंजर्स ने बधाई देते हुए बीएसएफ को भेंट की मिठाई।

बीएसएफ के जवानों ने सीमा चौकियों पर सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों की ओर से पाकिस्तान रेंजर्स को मिठाई भेंट की। भारत की ओर से बीएसएफ ने मिठाइयों के पैकेट भेंट किए। करीब तीन साल बाद दोनों देशों के बीच मिठाई का आदान-प्रदान किया गया है।

Author