Trending Now




बीकानेरइ.महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम की स्कूलों में शैक्षिक तथा गैर शैक्षणिक स्टॉफ लगाने के लिए प्रधानाचार्यों से लेकर सहायक कर्मचारियों तक के पैनल बनाए जाएंगे।

माध्यमिक शिक्षा निदेशालय ने पैनल तैयार कर ने के लिए इन स्कूलों में जाने के इच्छुक प्रधानाचार्योए वरिष्ठ अध्यापकों ए वरिष्ठ शारीरिक शिक्षकों ए अध्यापक लेवल प्रथम एवं द्वितीय ए पुस्तकालय अध्यक्षोंए कंप्यूटर शिक्षकों ए प्रयोगशाला सहायकों वरिष्ठ सहायकों ए कनिष्ठ सहायकों तथा सहायक कर्मचारियों से शाला दर्पण पोर्टल पर 27 जनवरी से 10 फरवरी तक आवेदन मांगे है। वाक इन इंटरव्यू की तिथियां बाद में घोषित की जाएगी।

अंग्रेजी संप्रेषण में दक्षता रखने वाले को मिलेगी प्राथमिकता इन स्कूलों में आने के इच्छुक कार्मिकों को अपने विषय के साथ साथ अंग्रेजी संप्रेषण में दक्षता वाले कार्मिकों को प्राथमिकता दी जाएगी।

प्रधानाचार्य स्तर के शिक्षा अधिकारी किसी तथा कारक अध्यापकल के लिए शारीरिक शिक्षक ए वरिष्ठ सहायक जिस मंडल में कार्यरत है उसमें तथा अध्यापक लेवल प्रथम व द्वितीय ए पुस्तकालय अध्यक्ष ए कंप्यूटर शिक्षक ए प्रयोगशाला सहायकों ए कनिष्ठ सहायक तथा सहायक कर्मचारी जिस जिले में कार्यरत है उसी जिले की महात्मा गांधी स्कूल के लिए आवेदन कर सकेंगे। पैनल तैयार करने के बाद इस पैनल से महात्मा गांधी स्कूलों में कार्मिक लगाए जा सकेंगे।

ये होगा महात्मा स्कूलों में स्टाफ गांधी

महात्मा गांधी अंग्रेजी स्कूलों में कुल 23 का स्टाफ होगा जिसमें एक प्रधानाचार्य, 6 वरिष्ठ अध्यापक विभिन्न विषयों के अध्यापक लेवल प्रथम के 5 तथा अध्यापक लेवल द्वितीय के 2 सहायक कर्मचारी 3 के अलावा वरिष्ठ शारीरिक शिक्षक, वरिष्ठ सहायक, कंप्यूटर शिक्षक, पुस्तकालय अध्यक्ष, प्रयोगशाला सहायक, कनिष्ठ सहायक के एक एक पद के लिए पैनल तैयार किया जाएगा।

Author