Trending Now




  • राजस्थान प्रांतीय शाकद्वीपीय ब्राह्मण महासभा व शिवशक्ति परिवार सूरत-बीकानेर द्वारा आयोजित होने वाली प्रतियोगिता के विनर कप व रनर कफ का
    शिव शक्ति सदन के सेठ प्रेमरतन सेवग सभागार में अनावरण महासभा अध्यक्ष सत्यदीप शर्मा, सूर्य प्रकाश शर्मा , शिवशक्ति परिवार से बलदेव प्रसाद शर्मा, शाकद्वीपीय ब्राह्मण बंधु ट्रस्ट के अध्यक्ष आर. के. शर्मा, पूर्व पार्षद राजा सेवग, वरिष्ठ समाजसेवी प्रहलाद दास शर्मा व पूरुषोतम लाल सेवक व सभी टीमें के कप्तानों द्वारा किया गया ।
    कार्यक्रम में सभी टीमों कि खिलाड़ी भी मौजूद रहे।
    इस अवसर पर बोलते हुए सूर्य प्रकाश शर्मा ने कहा कि शाकद्वीपी समाज में समय-समय पर ऐसे आयोजन पहले भी होते रहे है लेकिन सब जुनियर वर्ग की यह प्रतियोगिता पहली बार हो रही है यह सबके लिये हर्ष की बात है। आर. के शर्मा ने बताया कि समाज द्वारा क्रिकेट के साथ-साथ अन्य आयोजन भी समय समय पर महासभा द्वारा हुऐ है जिनमें वैदिक शिविर पैरासेलिंग आदि में भी समाज के बच्चों में बढ़ चढ़ कर भाग लिया है। राजा सेवग ने ऐसे आयोजन होने पर खुशी व्यक्त की और अपना हर सम्भव सहयोग देने की बात कही। अध्यक्षीय उद्बोधन में सत्यदीप शर्मा ने कहा कि खेल जीवन मे आनंद के लिये होता है और उसे इसी भावना के साथ खेलना है ना कि किसी बैर से। पुरुषोत्तम लाल सेवक ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन महासचिव संजय शर्मा ने किया ।

Author