Trending Now




बीकानेर, जिला कलेक्टर नमित मेहता ने मंगलवार देर रात शहर के मुख्य मार्गों एवं बाजारों का निरीक्षण कर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के मद्देनजर लागू सख्तियों की अनुपालना का जायजा लिया।

पुलिस अधीक्षक योगेश यादव और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जिला कलेक्टर मेहता ने कलेक्ट्रेट से होते हुए सार्दुल सिंह सर्किल, महात्मा गांधी मार्ग, स्टेशन रोड, रानी बाजार, रानी बाजार पुलिया, अम्बेडकर सर्किल आदि क्षेत्रों का जायजा लिया।
इस दौरान जिला कलेक्टर ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मंगलवार से लागू हुई नई सख्तियों की अनुपालना सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों के साथ दौरा किया गया। उन्होंने कहा कि कोरोना गाइडलाइन की अनुपालना में पूर्व में शहर वासियों का सकारात्मक सहयोग रहा है। अब भी सभी लोग स्वेच्छा से रात 8 बजे तक दुकानें बंद कर दें और कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने में सहयोग दें।
मेहता ने कहा कि मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे रोकथाम उपायों का विशेष ध्यान रखना होगा। आमजन के सहयोग से ही कोरोना संकट की चुनौती से मुकाबला किया जा सकेगा।
पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा जारी की गई नई कोविड गाइडलाइन की पालना और कोविड-19 एप्रोप्रियेट बीहेवियर सुनिश्चित करवाने के लिए पुलिस की टीमें लगातार मुस्तैदी से कार्य कर रही हैं। शहर के प्रत्येक क्षेत्र में नियमित गश्त की जाएगी और नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्ती बरती जाएगी।
इस दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर (नगर) अरुण प्रकाश शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार बुडानिया, सीओ सिटी दीपचंद सहित विभिन्न अधिकारी साथ रहे।

Author