Trending Now




बीकानेर। बीकानेर के रेलवे क्लब लालगढ़ खेल मैदान पर सोमवार को रावत (राजपूत) समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज हुआ। प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच बादशाह इलेवन व जूनियर महादेव क्लब के बीच खेला गया। पहला व उद्घाटन मैच जूनियर महादेव क्लब ने जीता।
इससे पूर्व विधिवत् रूप से मौजूद अतिथियों ने रावत (राजपूत) की क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि विधायक सिद्धी कुमारी ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिता से सामाजिक जुड़ाव होता है। उन्होंने इस प्रकार की प्रतियोगिताएं आगे भी आयोजित किए जाने पर बल देते मौजूद समाज के गणमान्य लोगों को प्रतियोगित आयोजित करने के लिए साधुवाद दिया।
विशिष्ठ अतिथि भाजपा जिला शहर महामंत्री मोहन सुराणा ने कहा कि यह सिर्फ प्रतियोगिता ही नहीं, बल्कि जीवन में आगे बढऩे का असर है। उन्होंने खेल को बिखेल खेल की भावना के साथ खिलाडिय़ों से खेलने का आह्वान कियाा।
वहीं विशिष्ठ अतिथि भाजयुमो के वरिष्ठ नेता भूपेन्द्र शर्मा ने प्रतियोगिता आयोाजित करने वालों को साधुवाद देते हुए कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएं आयोजित करने से न केवल युवा वर्ग का हौंसला बढ़ता है, बल्कि उनको जिम्मेदारी का अहसास भी करवाया जा सकता है।
इस मौके पर एबीवीपी के पूर्व विभाग प्रमुख डॉ चेतन राजपुरोहित, भाजपा जिला प्रतिनिधि विजय उपााध्याय, भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह भाटी, भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष एडवोकेट श्याम सुन्दर चौधरी, भाजपा किसान मोर्चा जूनागढ़ मंडल अध्यक्ष प्रवीण राजपुरोहित, भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिलीप सिंह आडसर सहित रावत समाज के गणमान्य लोग, खिलाड़ी व बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

Author