Trending Now




बीकानेर। कोलायत़ थाना क्षेत्र में गुरुवार देररात को एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। बाइक पर बाप-बेटे सवाार होकर गांव जा रहे थे। हादसे में बाप की मौत हो गई जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
पीबीएम के अनुसार रानेरी गांव में एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीण घायलों को लेकर पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचे और उन्हें भर्ती कराया। जानकारी के अनुसार रानेरी निवासी जगदीश प्रसाद रानेरी में जयपुर रोड निवासी जितेन्द्रसिंह शेखावत का खेत काश्त करता है और वहां परिवार सहित रहता है। गुरुवार रात को वह अपने बेटे हीरालाल के साथ गांव से ढाणी जा रहा था। तभी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह दोनों गंभीर घायल हो गए। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना खेत मालिक जितेन्द्र सिंह शेखावत को दी। हादसे का पता चलने पर शेखावत ट्रोमा सेंटर पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने जगदीश प्रसाद को मृत घोषित कर दिया वहीं हीरालाल को भर्ती कर लिया। शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।
परिजन-परिचित पहुंचे ट्रोमा सेंटर
हादसे का पता चलने पर परिजन व परिचित पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंच गए। चिकित्सकों ने जगदीश प्रसाद को मृत घोषित कर दिया तो परिवारजनों की रुलाई फुट पड़ी। वहां ग्रामीणों व वहां खड़े अन्य लोगों ने उन्हें संभाला। हादसे के संबंध में देररात तक कोलायत थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ।

Author