Trending Now




बीकानेर,प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के बुधवार को पंजाब दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा व्यवस्था में सेंध और भारी लापरवाही के विरोध में भारतीय जनता पार्टी शहर जिला बीकानेर द्वारा गुरुवार को जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में बीकानेर जिला कलेक्टर कार्यालय के आगे पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला दहन करते हुए जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया ।

इस अवसर पर नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, पंजाब सरकार मुर्दाबाद, चरणजीत चन्नी मुर्दाबाद, कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद जैसे नारों के साथ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया और मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी के पुतले पर चप्पल और जूतियां मारते हुए भारी आक्रोश के साथ पुतला दहन किया गया

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि कि देश के प्रधानमंत्री का गरिमामयी संवैधानिक पद और उनकी सुरक्षा का जिम्मा किसी एक राजनीतिक दल से जुड़ा ना होकर राष्ट्र की सुरक्षा और अस्मिता से जुड़ा मुद्दा है। पंजाब दौरे पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में पंजाब सरकार द्वारा बरती गई लापरवाही घोर निंदनीय है और इस प्रकार की अभूतपूर्व घटना को माफ नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा कि लगभग 20 मिनट तक एक फ्लाईओवर पर प्रधानमंत्री जी का काफिला रुका रहा और उनके काफिले के आगे जानबूझकर प्रदर्शनकारियों को एकत्रित किया गया जबकि प्रोटोकॉल के अनुसार प्रधानमंत्री जी के गुजरने वाला पूरा रास्ता और आसपास की गलियों तक को खाली करवाया जाता है।

सिंह ने कहा कि विदेशी ताकतों और देश के दुश्मनों की बुरी नजर हर वक्त विश्व के लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी पर टिकी रहती है और उनकी सुरक्षा व्यवस्था में इस लापरवाही से किसी भी प्रकार की दुर्घटना और उनकी जान को खतरा हो सकता था। अपनी जान को खतरा भांपने के बाद ही मोदी जी ने पंजाब के अधिकारियों को यह टिप्पणी दी की “मैं जिंदा वापिस लौट रहा हूं ।”

जिला महामंत्री मोहन सुराणा ने कहा कि इस कुकृत्य और साजिश के लिए पंजाब सरकार की जितनी निंदा की जाए वह कम है और अब कांग्रेस सरकार सहित उनके नेता इस लापरवाही पर पल्ला झाड़ते हुए प्रधानमंत्री से” हाउ इज द जोश” और तरह-तरह के बचकाने बयान जारी कर रहे हैं जो कि शर्मनाक है।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मुमताज अली भाटी ने कहा कि सिर्फ विपक्ष को छोड़कर प्रधानमंत्री जी को पूरे देश की जनता दिल से चाहती है और पंजाब की आम जनता से भारतीय जनता पार्टी को मिल रहे भरी जनसमर्थन से कांग्रेस पार्टी घबराई हुई है।

जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत ने कहा कि प्रधानमंत्री जी द्वारा पंजाब में विकास परियोजनाओं की घोषणा से डर कर कांग्रेस आलाकमान द्वारा यह पूरा षड्यंत्र रचा गया है। इस पूरे कुचक्र में शामिल अधिकारियों के प्रति कड़ी से कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए ।

जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने कहा कि पंजाब सरकार के आश्वासन के बाद ही प्रधानमंत्री जी के लिए वैकल्पिक सड़क मार्ग को चुना गया परंतु एक साजिश और षड्यंत्र के तहत प्रदर्शनकारियों को सूचित कर बाकायदा ट्रैक्टर, ट्रोलियाँ माइक और लंगर लगाकर वहां पर एकत्र होने दिया। इस घटना के दौरान सुरक्षा दलों और प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा मुख्यमंत्री चन्नी को किए गए फ़ोन कॉल पर बात नहीं करना अपने आप में एक गहरी साजिश की ओर ईशारा करता है ।

गुरुवार के विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मुमताज अली भाटी, जिला महामंत्री मोहन सुराणा, अनिल शुक्ला, नरेश नायक, जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत, जिला मंत्री अरुण जैन, जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य, कौशल शर्मा, मंडल अध्यक्ष नरसिंह सेवग, अजय खत्री, विनोद करोल, जेठमल नाहटा, मुकेश ओझा, मोर्चा अध्यक्ष वेद व्यास, राजाराम सींगड़, श्यामसुंदर चौधरी, सोहनलाल चांवरिया सुमन छाजेड़, उस्मान खलीफा, पार्षद किशोर आचार्य, बजरंग सोखल, संजय गुप्ता, रामदयाल पंचारिया, अनूप गहलोत, जितेंद्र सिंह भाटी, विजय उपाध्याय, दिलीप सिंह आडसर, हिमांशु शर्मा, मोहन पूनिया, श्याम मोदी, शिखरचंद डागा, अर्जुन प्रजापत, कमल गहलोत, संजय चौधरी, मघाराम नाई, विश्वजीत पंवार, धर्मेंद्र सिंह सोलंकी, अनिल हर्ष, इमरान समेजा, दीपक गहलोत, शिव मारू, इंद्र राव, मनोज पुरोहित, रोहिताश्व व्यास, विक्रम कुमावत, कुणाल लीखा , अनिल हर्ष, सोहनलाल प्रजापत, विजय कोचर, राधा खत्री, नंदकिशोर गहलोत, चंद्रशेखर शर्मा, रवि मारू, चेतन धाभाई, प्रमोद खत्री, अर्जुन पंवार, इत्यादि कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे ।

Author