Trending Now




बीकानेर,नियमित सफलताओं के नवीन कीर्तिमान रचने को अभ्यस्त हो चुकी राजस्थान की तेजी से बढ़ती वित्त सेवा प्रदाता कंपनी पीएस इन्वेस्टमेंट्स ने एक बार फिर अपनी सफलताओं का जश्न मनाया। इस बार मौका था एक ही महीने में 3900 करोड़ से अधिक के टर्नओवर का नवीन सोपान बनाना और साथ ही साथ एक ही महीने में 911 नए डीमेट अकाउंट खोलना।

पीएस इंवेस्टमेंट्स के मार्केटिंग कन्सलटेंट शशांक शेखर जोशी ने बताया कि दिसंबर माह में कम्पनी के सभी कर्मचारियों के सतत प्रयासों के बदौलत एक ही माह में 3900 करोड़ से अधिक का टर्नओवर कर इतिहास रच डाला है, यह आंकड़ा अब तक की उपलब्धियों में सबसे उच्चतम स्तर का है जबकि अन्य प्रतिस्पर्धियों के लिए यह लगभग दूर की कौड़ी है। टर्नओवर के साथ-साथ न्यू अकाउंट ओपनिंग के क्षेत्र में दिसंबर माह में 911 नए डीमेट खाते खोल एक और नवीन कीर्तिमान रचा गया। यह आंकड़ा भी अन्य प्रतिस्पर्धियों के लिए एक पहाड़ के समान है। इस वित्त वर्ष में अब तक 5400 से अधिक डीमेट अकाउंट ओपन कर दिए गए हैं। शेष रहे तीन महीनों में कुल आंकड़ा 8 हजार से अधिक डीमेट खोलना है।

कंपनी के फाउंडर एवं बिजनेस हेड पीयूष शंगारी ने बताया कि इस कार्यक्रम के दौरान दिसंबर माह के लिए स्टार ऑफ द मंथ का अवार्ड श्री करण सियाग को प्रदान किया गया जिन्होंने दिसंबर माह में कुल 246 नए डीमेट अकाउंट का योगदान दिया। वहीं पिछली तिमाही में आयोजित ओएनडी कॉन्टेस्ट के विजेता श्री अनुराग गौड़ को पुरस्कार स्वरूप गोआ का टूर प्रदान किया गया। 3900 करोड़ के मासिक टर्नओवर तथा 911 नवीन डीमेट अकाउंट ओपनिंग के अचीवमेंट का केक कटिंग सेरेमनी के साथ उत्सव मनाया गया। बतौर वित्त सेवा प्रदाता कम्पनी पीएस इंवेस्टमेंट्स सदैव पूरे प्रदेश भर में श्रेष्ठ आंकड़ो के मामले में अग्रणी पंक्ति में शोभायमान रहती है।

Author