Trending Now




बज्जू.उपखंड मुख्यालय बज्जू से 20 किलोमीटर दूर मुख्य नहर इंदिरा गांधी नहर में गिरी युवती की तलाश तीसरे दिन भी जारी रही,मगर रेस्क्यू टीम के लिए नहर में जमा कचरा परेशानी का कारण बन रहा है। उपखंड क्षेत्र से निकल रही मुख्य नहर में सभी जगहों पर किनारों पर भारी मात्रा में केली व किंकर रूपी कचरा जमा है और एसडीआरएफ टीम की नाव जब किनारे पर पहुँचती है तो नाव कचरे में फस जाती है।

नही चलती नाव..
जानकारी के अनुसार एसडीआरएफ टीम की नाव कचरे में नही चलती और टीम को नहर किनारे कचरे में भी तलाशी करनी पड़ती है,मगर दिन में दर्जनो बार नाव कचरे में फस जाती है जिससे परेशानी आती है। एसडीआरएफ टीम के हैड कांस्टेबल इंद्रजीत ने बताया की कचरा भी भारी मात्रा में है और कई जगहों पर किंकर भी है और किंकर के पास जाने पर किंकर से नाव को नुकसान भी हो सकता है।

तीसरे दिन भी नही मिली सफलता..
घर पर सुसाइट नोट जिसमे नहर में कूदने का लिखकर निकली युवती का तीसरे दिन भी पता नही लगा। बुधवार को दिनभर एसडीआरएफ व बज्जू पुलिस टीम ने तलाशी अभियान जारी रखा देर शाम को अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू थाम दिया गया और गुरुवार को सुबह को फिर से रेस्क्यू शुरू किया जाएगा। साथ ही पुलिस ने तलाशी को लेकर कही घर से भाग नही गई हो उसको लेकर भी रणनीति बनाई है।

Author