Trending Now




बीकानेर,बीएसएनएल अधिकरीयों के सयुक्त मंच,नयी दिल्ली के राष्ट्रीय आहवान के तहत विभिन्न मांगो के निराकरण की मांगो को लेकर आज बीकानेर मे भी पब्लिक पार्क स्थित महाप्रबन्धक, बीकानेर व्यवसाय क्षेत्र कार्यालय के गेट पर एक दिन का धरना दिया गया तथा भोजनवकास मे कोविड.19 एडवायजरी की पालना करते हुए एक सभा का आयोजन किया गया।

बीएसएनएल,बीकानेर अधिकारी  संयुक्त मोर्च के  जिला प्रवक्ता ताहिर हुसैन ने बताया कि यह धरना निम्न मांगो के निराकरण की मांग को लेकर किया गया।

1. 01.07.2018 से समयबद्ध कार्यात्मक पदोन्नति नीति BEPPARR-2017 के माध्यम से सभी योग्य कार्यकारी को पदोन्नति।
2. पुनर्रचना आदेशों (restructuring orders) को वापस लें। SDE/AO के लिए 5 साल और AGM/CAO पदोन्नति के लिए 8 साल के लिए ठहराव के मानदंड (Stagnation Criteria) बनाएं।
3. JTO और SDE (समकक्ष ग्रेड) के लिए E2 और E3 वेतनमान लागू करें
4. स्क्रैप MTऔर  DRDGM RR।
जेटीओ/जेएओ पद के ऊपर कोई पार्श्व प्रविष्टि नहीं
फास्ट ट्रैक प्रमोशन मैकेनिज्म लागू करें।
5. नियमों में ढील देते हुए सभी उप महाप्रबंधक (T/F) पदों पर नियमित उप महाप्रबंधक की पदोन्नति करें
6. CAO पदोन्नति के लिए योग्यता सेवा में छूट।
7. कोई लुकिंग आफ्टर या एडहॉक प्रमोशन नहीं, केवल
नियमित प्रोमोशन।
8. SDE reversal की समस्या का निपटारा करें।

धरने पर अवकाष लेकर एसएनईए की तरफ से पद्रेषाध्यक्ष श्री महेष व्यास, एसएनईए के परिमण्डल संगठन सचिव अजय बलोनी, जिला सचिव नमन गोस्वामी, जिला सं.सचिव योगेष माथूुर, दिनेष व्यास, चित्रा स्वामी, एआईजीईटीओए के जिला अध्यक्ष जितेन्द्र चिनिया,राहुल चौहान,मनोज चौधरी,मौ.खालिद, रविन्द्र बिदावत अवकाष लेकर धरने पर बैठे।

भोजनावकास मे एआईजीईटीओए राकेष पायल,एसएनईए के जिला अध्यक्ष भुपेष खत्री, संयुक्त मौचे के जिला प्रवक्ता ताहिर हुसैन,विनोद स्वामी, विरेन्द्र गोठवाल, रवि सोनी, जेपी बेनिवाल, विकास शर्मा,भावना शर्मा, पल्लवी परिहार समेत कई अन्य अधिकारियांे ने धरना स्थल पर आकर धरनार्थियो की हौसला अफजाई की तथा इनकी मांगो को अपना पूर्ण समर्थन दिया।

जिला प्रवक्ता ने बताया कि प्रर्दषन के दौरान कोविड-19 की  गाईडलाईन की पालना करते हुए एक सभा का आयोजन किया गया, जिसे सम्बोधित करते हुए सभी वक्ताओ ने एक स्वर मे बीएसएनएल के प्रति सरकार की नकारात्मक नीतियों की भर्त्सना की

Author