Trending Now




बीकानेर स्वर्णकार नवयुवक सेवा समिति के अध्यक्ष व समाज सेवी संजय सोनी लावट का जन्म दिवस पर कई कार्यक्रम आयोजित हुएं ।
बीकानेर स्वर्णकार नवयुवक सेवा समिति के अध्यक्ष संजय लावट के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान किया गया जिसमें उनके समूह के चाहने वालों ने रक्तदान दिया तथा संजय लावट ने खुद भी रक्तदान किया रक्तदान करने वालों में चंद्र सिंह चौहान, कमल गहलोत,शिवनारायण, लावट, विशाल लावट, विष्णु मोषुन आदि जनों ने रक्तदान किया ।
कृष्ण सेवा समिति, व एसएनएस द्वारा संचालित किया जा रहा पीबीएम कैंसर अस्पताल के पास रैन बसेरे में आज संजय लावट के जन्मदिन पर सभी ने आशीर्वाद प्रदान किया उन्होंने सभी रैन बसेरे में आए हुए लोगों को भोजन करवाया और उनके साथ जन्मदिन मनाया। उनको जन्मदिन की बधाइयां देने के लिए सिटी कोतवाली के सीईओ अन्य कई गणमान्य लोग रैन बसेरे में मौजूद रहे।
आपको बता दें कि पिछले कुछ ही दिनों पहले इन्होंने शारदा देवी चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से 7 जोड़ो का विवाह किया गया था श्री मैढ़ क्षत्रीय स्वर्णकर भवन में ।

समय-समय पर ऐसे कई कार्यक्रम यह करते रहते हैं आज रेन बसेरा 5 सालों से लगातार चल रहा है और सभी जनों का आशीर्वाद मिल रहा है समाज में सबसे सबके चहते संजय लावट को समाज के गणमान्य ने उन्हें बधाइयां प्रकट की। उनके द्वारा पीबीएम में जल की व्यवस्था रेन बसेरा आदि कई ऐसी सेवाएं हैं जो संचारू रुप से चलती आ रही है।

Author