Trending Now




जयपुर प्रदेश की राजधानी मुख्यालय पर फैशन शो का आयोजन किया गया। इसमें दर्जनों युवाओं ने भाग लिया। कार्यक्रम में आकर्षण का केन्द्र सम्पूर्ण शराबंदी आंदोलन की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम अंकुर छाबड़ा थी। वे कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुईं।

क्वीन ऑफ राजस्थान नाम से रविवार को फैशन शो आयोजित हुआ। निर्णायक मंडल में महाराष्ट्र के गोल्डन बॉयज सन्नी ने पूनम छाबड़ा का कार्यक्रम में आने पर पुष्प भेंट कर उनका स्वागत किया। कार्यक्रम में अनेक प्रकार की रंगारंग प्रस्तुतियां दी गयीं। दर्जनों युवाओं का जोश देखते ही बनता था। पूनम छाबड़ा ने बंटी और गोल्डन बॉयज सन्नी के साथ संयुक्त रूप से प्रतियोगिता में जजमेंट किया। इससे पहले मुख्यातिथि श्रीमती छाबड़ा ने कार्यक्रम में द्वीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। इस अवसर पर गोल्डन बॉयज भी उपस्थित थे।
इस अवसर पर पूनम ने युवाओं से आह्वान किया कि आने वाला समय आपका है और सभी को प्रण करना चाहिये कि वे स्वयं तो नशे से दूर रहेंगे ही साथ ही अन्य लोगों को भी प्रेरित करेंगे। कार्यक्रम में डायरेक्टर मोनू वर्मा ने अध्यक्षता की व पवन भिंडा अतिथि रूप में सम्मिलित हुए।

Author