Trending Now




बीकानेर। जेएनवीसी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को कार पलटने से दो छात्रों की मौत हो गई थी, जिनका शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। दोनों युवकों का शव घर पहुंचा तो परिजन बिलख पड़े। घर में कोहराम मच गया। आस-पड़ोस के लोग व रिश्तेदार परिजनों को संभाल रहे थे। दोनों युवकों के मां-बाप को रो-रो कर बुरा हाल था। मोहल्लों में मातम पसर गया। घटना का पता चलने से अंतिम संस्कार होने तक आसपड़ोस के घरों में चूल्हा तक नहीं जला।
जेएनवीसी थाने के कार्यवाहक एसएचओ मनोज कुमार यादव ने बताया कि मृतक गजेन्द्र गोदारा व समरवीरसिंह के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। वहीं इस संंबंध में मृतक गजेन्द्र सिंह के ताऊ के बेटे श्रीबालाजी थाने के मकोड़ी गांव निवासी सोहनराम जाट की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ तेज व लापरवाही से चलाकर दुर्घटनाकारित करने का मामला दर्ज किया गया है। यादव ने बताया कि दुर्घटना को लेकर अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। परिजनों के और घायल युवकों के बयान होने के बाद ही हादसे के बारे में पता चल सकेगा।
यह है मामला
जेएनवीसी थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम को जयपुर रोड से सटती स्वर्णजयंती कॉलोनी के पास से गुजर रही ८० फीट चौड़ी रोड कार पलट गई। कार में हिमांशु गोदारा, एकल्वय शर्मा, सौभाग्य उर्फ धर्मसिंह, वैभव गुप्ता, समरवीरसिंह एवं गजेन्द्र गोदारा सवार थे। हादसे में समरवीर सिंह की मौके पर मौत हो गई जबकि गजेन्द्र ने पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Author