Trending Now




बीकानेर. पूगल.सेवानिवृत तहसीलदार पर अधीनस्थ महिला कर्मचारी के साथ बलात्कार करने के आरोप में पूगल थाने में मामला दर्ज हुआ है। हालांकि घटनाक्रम साल 2016 में शुरू होना बताया है। परन्तु आरोपी कुछ समय पहले तक पीड़ित महिला कार्मिक से सम्पर्क में रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।पुलिस के अनुसार पीड़िता ने बताया कि 2016 में आरोपी प्रीतमसिंह तंवर तहसीलदार के रूप में पदस्थापित हुए। तब पीड़िता वहां पर नौकरी कर थी। आरोप है कि प्रीतम सिंह ने पद का दबाव डालकर महिला कार्मिक से नजदीकी बढ़ाई।

महिला ने बताया कि 20 जुलाई 2016 की शाम को ऑफिस में काम कर घर जाने लगी तब आरोपी ने फाइलें लेकर घर पर बुलाया। घर जाने पर आरोपी प्रीतम सिंह ने चाय पिलाई। जिससे वह बहोश हो गई। होश आया तब पीड़िता को पता चला कि आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और अश्लील फोटो व वीडियो
बना लिए। जिसके आधार पर वह बाद में डराता धमकाता रहा। इसके बाद प्रीतम सिंसह सेवानिवृत हो गए।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने बीकानेर में किराए का मकान ले लिया। जिसमें बुलाकर सके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी के शोषण से तंग आकर उसने अपनी बेटी को आपबीती बताई। तब बेटी और दामाद आरोपी प्रीतमसिंह के पास गए और वीडियो फोटो डिलीट करने के लिए कहा। जिस पर आरोपी भड़क गया और झगड़ा करने लगा।

Author