Trending Now




बीकानेर.सदर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात को घात लगाकर गोली मारने करीब वाले आरोपी 24 घंटे बाद भी पुलिस कोलायत के हाथ नहीं लगे हैं जबकि आरोपियों गया की धरपकड़ के लिए पांच टीमें लगी के हुई है। वहीं गोली लगने वाले युवक को की हालत नाजुक बनी हुई है। देररात अनजान को ही ऑपरेशन कर गोली निकाली और गई। घायल युवक आईसीयू में भर्ती हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर वह शैलेन्द्रसिंह इंदौलिया ने बताया कि मोदी शुक्रवार रात को हुई फायरिंग के घायल मामले में रतनसागर कुआं फड़बाज़ार को निवासी कपिलसिंह पुत्र पृथ्वीसिंह की ओर से ताहिर, इरफान उर्फ मोडिया जेएनवीसी, व मोहम्मद साबिर के खिलाफ मामला नेतृत्व दर्ज कराया है। इंदौलिया ने बताया आरोपियों कि शुक्रवार रात को कपिल अपने गई दोस्तों के साथ खाना खाकर घर जा रहा था। तब महिला मंडल स्कूल के बोलचाल हो गई। ताहिर ने फोन कर अपने दोस्त इरफान उर्फ मोडिया व लिया। तब इरफान ने फायर किया। वह फायर वहां से गुजर रहे अरुण को लगा, जिससे वह गंभीर हो गया। फायरिंग के आरोपियों पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक योगेश यादव के निर्देश पर सदर, बीछवाल, सदर सीओ के में पांच टीमें गठित की गई। के ठिकानों पर दबिश दी लेकिन वह हाथ नहीं लगे।

गोली फोरेंसिक जांच लिए भेजी

शनिवार को पुलिस अधिकारियों ने मोहम्मद साबिर सहित अन्य को बुला घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं युवक का ऑपरेशन कर निकाली गोली को सील पैक कर फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। वहीं वारदात को अंजाम देने वालों के साथियों से पूछताछ की गई।

यह है मामला

कुचीलपुरा निवासी अरुण मोदी शुक्रवार रात को बुआ के घर से खाना खाकर वापस आ रहा था। तब महिला मंडल स्कूल के पास झगड़ रहे युवकों में से एक ने फायर कर दिया, जिससे राहगीर अरुण गंभीर घायल हो गया। अरुण के हार्ट के पास गोली लगी। देररात को ही चिकित्सकों ने ऑपरेशन कर गोली निकाली। ऑपरेशन करीब साढ़े तीन घंटे चला ।

डेढ़ साल पहले बदमाशों की गोली का शिकार बना था किशोर

डेढ़ साल पहले नयाशहर थाना क्षेत्र के जस्सूसर गेट के बाहर निवासी 16 वर्षीय पंकज आचार्य बदमाशों की गोली का शिकार हो था। वह पांच दिन तक पीबीएम अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझने बाद आखिरकार हार गया था। कुछ इसी तरह की घटना शुक्रवार रात महिला मंडल स्कूल के पास हुई है। घायल होने वाला युवक झगड़े से है लेकिन बदमाशों की गोली का शिकार बन गया। अब वह जिंदगी मौत से अस्पताल में जूझ रहा है।

Author