Trending Now




बीकानेर.बर्थडे पार्टी के दौरान शोर शराबा करने को लेकर मारपीट करने के परस्पर मामले नयाशहर थाने में दर्ज कराए गए हैं। दोनों पक्षों में झगड़ा मुक्ताप्रसाद में हुआ।

यहां दोनों पक्षों के लोगों में जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष की परिवादिया ने मुनसफअली, जाकिर अली, भीमसिंह, जन्नत, नजीर खां व 5-7 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। प्रार्थिया ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी का शुक्रवार को जन्मदिन था और घर पर बर्थडे पार्टी चल रही थी।

रिश्तेदार आए हुए थे और नाच गाने का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान आरोपियों ने स्पीकर की आवाज को लेकर प्रार्थिया और उसके रिश्तेदारों के साथ धक्का- मुक्की की। जब आरोपियों को मना करने का प्रयास किया तो आरोपियों ने प्रार्थिया और उसके पति व देवर के साथ मारपीट करने लगे।

आरोपियों ने इस दौरान परिवादिया को बदनीयत से नीचे पटक दिया और उसके साथ अभद्रता करते हुए छेड़छाड़ की। आरोपी उसके परिवार से रंजिश रखते है।

आरोपियों मिलकर उसके घर के बाहर खड़ी बाइक के साथ भी तोड़फोड़कर नुकसान पहुंचाया। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से नजीर खां ने 20-25 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। परिवादी ने बताया कि उसके पड़ोस में बर्थडे पाटी चल रही थी। इसी दौरान वहां आए हुए लोगों ने गली में शराब पीकर शोर शराबा किया।

उन्हें शोर-शराबा करने से मना किया तो आरोपियों ने मुन्साफ खान व भीमसिंह के साथ लोहे की रॉड, सरिया, लाठी, पत्थर से हमला कर दिया। इस दौरान बीच बचाव करने आए जाकिर, जन्नत के साथ भी मारपीट की। इस मारपीट में कुछ लोगों के गंभीर चोटें आयी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Author