Trending Now




बीकानेर। ऊर्जा एवं जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला ने रविवार को मुरलीधर व्यास कॉलोनी स्थित शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य सेवा केंद्र में टिन शेड के कार्य का उद्घाटन किया। इस टिन शेड का निर्माण एमडीवी सेलिब्रिटी ग्रुप द्वारा करवाया गया है।
ऊर्जा मंत्री ने कहा कि एमडीवी सेलिब्रिटी ग्रुप द्वारा मरीजों के हितार्थ किया गया यह कार्य सराहनीय है। उन्होंने कोरोना काल में किए गए कार्यों के लिए अस्पताल प्रशासन, डॉक्टर, नर्सिंग कर्मियों व प्रयोगशाला सहायकों का आभार व्यक्त किया। डॉ कल्ला ने आमजन को सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना करने का आग्रह किया।
एमडीवी सेलिब्रिटी ग्रुप के संयोजक योगेश बिस्सा ने बताया कि मरीजों को दवाई लेने के लिए बाहर धूप में खड़ा रहना पड़ता था। इसके मद्देनजर ग्रुप द्वारा मरीजों के लिए यह व्यवस्था की गई। उन्होंने बताया कि कोविड काल में राज्य सरकार द्वारा किए गए कार्यों के सहयोग के लिए ग्रुप के सदस्य सदैव तत्पर रहें हैं।
इस अवसर पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के उपनिदेशक डॉ राहुल हर्ष, यूपीएचसी के प्रभारी डॉ राहुल व्यास, एमडीवी सेलिब्रिटी ग्रुप के मुकेश व्यास, विनोद सोनी, अमित पुरोहित, ऋषि कुमार तंवर, पवन राठी, भूपेंद्र चौधरी, हॉस्पिटल स्टाफ के आलोक पुरोहित, बलवीर सिंह तथा सुरेश मौजूद रहे।

Author