Trending Now




बीकानेर,दिनांक 16 व 17 दिसम्बर 2021 को महाविद्यालय में प्रस्तावित नैक टीम के निरीक्षण के सम्बन्ध में प्राचार्य द्वारा विभिन्न गतिविधियों एवं कार्यक्रमों को अन्तिम स्वरूप प्रदान किया जा रहा है। इस सम्बन्ध में आज प्राचार्य डाॅ. षिषिर शर्मा ने पार्किंग समिति, सांस्कृतिक समिति, मंच सज्जा, आडियो विजुअल कमेटी, मीडिया व प्रचार समिति को निर्देष प्रदान कर प्रगति की जानकारी प्राप्त की। इससे पूर्व महाविद्यालय में प्राचार्य-विद्यार्थी संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें महाविद्यालय की सभी कक्षाओं की छात्राओं ने षिरकत की। प्राचार्य ने छात्राओं से संवाद करते हुए बताया कि महाविद्यालय में विभिन्न प्रकार की शैक्षणिक व सह शैक्षणिक गतिविधियों के आयोजन किये जाते हंै, जो विद्यार्थियों के चहुॅंमुखी विकास में मददगार साबित होते हैं। महाविद्यालय के विकास कार्यों की चर्चा करते हुए प्राचार्य ने सभी छात्राओं से आह्वान किया कि सभी के सामुहिक प्रयासों से महाविद्यालय परिसर को स्वच्छ रखने के लिये प्रत्येक विद्यार्थी जागरूक बनें। महाविद्यालय को परिवार मानकर उसे स्वच्छ व समृद्ध बनाने में सभी के एकजूट प्रयास ही कारगर साबित होते हैं।

प्राचार्य से संवाद करते हुए अनेक विद्यार्थियों ने अपनी समस्याएॅं रखी, जिन पर सकारात्मक कार्यवाही करते हुए प्राचार्य ने विद्यार्थियों को आष्वस्त किया। डाॅ. शर्मा ने कहा कि विद्यार्थियों को महाविद्यालय में किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जायेगी तथा भरोसा दिलाया कि विगत दिनों की भाॅंति ही आने वाले समय में भी महाविद्यालय में विकास कार्यों को कराने का भरसक प्रयास जारी रहेगा। यह महाविद्यालय अपने स्वरूप की भाॅंति ही षिक्षा के क्षेत्र में बीकानेर का नाम अग्रणी करेगा।
महाविद्यालय में आगामी निरीक्षण को देखते हुए कल दिनांक 14.12.2020 को सभी पत्रकार बन्धुओं के साथ संवाद कार्यक्रम का आयोजन रखा गया है, जिसमें प्राचार्य महाविद्यालय और निरीक्षण के संबंध में वार्ता करेंगे।

Author