Trending Now




 

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर अकाउंट को हैक करने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. शनिवार देर रात हैकर्स ने प्रधानमंत्री मोदी का ट्यूटर हैंडल संक्षिप्त अवधि के लिए हैक कर दिया. मामला ट्विटर तक पहंचने पर अकाउंट को तुरंत सुरक्षित किया गया. प्रधानमंत्री का ट्विटर अकाउंट हैक होना बड़ी घटना मानी जा रही है.

 

दरअसल हैकर्स ने पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट को निशाना बनाते हुए तीन मिनट के भीतर दो ट्वीट कर दिए. इससे हड़कंप मच गया. यह ट्वीट देर रात करीब 2.11 बजे से 2.15 के बीच किए गए. हालांकि इन ट्वीट को कुछ ही देर में डिलीट कर दिया गया. हैक कर किए गए ट्वीट में बिटकॉइन को कानूनी मान्यता दिए जाने की बात कही गई.

 

 

हालांकि पहला ट्वीट चंद मिनट बाद ही डिलीट कर दिया गया और एक बार फिर उसी ट्वीट को दोबारा किया गया. वहीं इस ट्वीट को भी हटा लिया गया. PMO की ओर से आधिकारिक रूप से इस बात की जानकारी दी गई है कि पीएम मोदी का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया. पीएमओ ने कहा कि इस दौरान जो भी ट्वीट हुए, उन्हें नजरअंदाज किया जाना चाहिए.

 

 

 

प्रधानमंत्री का ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद अब सरकार एक्शन में आ गई है. अकाउंट किसने हैक किया? इसकी जांच के लिए सरकार लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रही है.

 

Author