Trending Now




अलवर। अलवर के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल समेत 9 टीचर के खिलाफ गैंगरेप व छेडख़ानी का मामला सामने आया है। इन छात्राओं ने गैंगरेप और छेडख़ानी के 3 मामले दर्ज करवाए हैं। बुधवार सुबह सीबीईओ सरिता यादव जांच करने पहुंचीं। उन्होंने बताया कि इसकी रिपोर्ट बनाकर अधिकारियों को भेजी जाएगी।
10वीं में पढऩे वाली स्टूडेंट का आरोप है कि उसके साथ स्कूल के टीचर ने गैंगरेप किया। इसके साथ ही दो महिला टीचर ने उसके अश्लील वीडियो बनाए। स्कूल में कक्षा 6वीं, चौथी व तीसरी में पढऩे वाली छात्राओं ने टीचर पर अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी ने बताया कि छात्राओं के परिजनों ने स्कूल प्रिंसिपल जितेंद्र कुमार, शिक्षक राजकुमार व प्रमोद कुमार सहित अन्य पर मामले दर्ज कराए है।
पीडि़त स्टूडेंट के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि बेटी कई दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी। जब उसे स्कूल नहीं जाने का कारण पूछा तो रोने लगी और बताया कि स्कूल के टीचर ने उसके साथ गलत काम किया है। पीडि़ता ने बताया कि टीचर मनीषा यादव व अनिता कुमारी ने कहा कि तुम गरीब हो, इसलिए तुम्हें स्कूल की ड्रेस, कॉपी, किताब फ्री में देंगे। दूसरी टीचर ने कहा कि तुम्हारी स्कूल की फीस भी हम भर देंगे। परीक्षा में पास कर देंगे। इसके बाद दोनों मैडम, टीचर सुरेश मीणा के कमरे में ले गईं। वह किराए पर रहता है। वहां पहले से स्कूल प्रिंसिपल जितेंद्र कुमार, टीचर राजकुमार व प्रमोद कुमार मौजूद थे। सभी ने शराब पी रखी थी।
आरोप है कि महिला टीचर के सामने चारों टीचर ने गैंगरेप किया। इस दौरान अश्लील वीडियो बनाकर इसे वायरल करने और परीक्षा में फेल करने की धमकी दी। प्रिंसिपल ने भी धमकाया और कहा कि किसी को बताया तो परिवार को मरवा दूंगा। उसका भाई मंत्री है। स्टूडेंट की रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी टीचर के खिलाफ पॉक्सो में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Author