Trending Now




बीकानेर । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली की कांग्रेस की राज्य सरकार की घोर विफलताओं और अपने चुनावी घोषणा पत्र में किए गए जन आकांक्षाओं के वादों को पूरा नहीं किए जाने के खिलाफ भाजपा के प्रदेशव्यापी आह्वान के तहत भारतीय जनता पार्टी शहर जिला बीकानेर द्वारा शुक्रवार, 10 दिसंबर को जिला स्तरीय जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया है ।

भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार अपने लगभग तीन वर्षों के कार्यकाल में हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल रही है और जनता का प्रत्येक वर्ग इस शासन से दुखी है ।

सिंह ने बताया कि राज्य सरकार की विफलताओं और जन आकांक्षाओं को पूरा करने में असमर्थता के खिलाफ उपजे जनता के भारी रोष और आक्रोश को धरातल पर प्रदर्शित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा जनहित में जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभाते हुए जिला स्तरीय जन आक्रोश रैली और हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन रखा गया है ।

उन्होंने बताया कि शहर भाजपा की जन आक्रोश रैली के तहत शहर भाजपा के जिला, मंडल, मोर्चा, प्रकोष्ठ, प्रकल्प और बूथ स्तर के कार्यकर्ता आमजन की भागीदारी के साथ शुक्रवार, 10 दिसंबर को बड़ी संख्या में पुरानी जेल परिसर सर्किल पर सामूहिक रूप से एकत्रित होकर कोटगेट और केईएम रोड से गुजरते हुए राज्य सरकार की नाकामियों को उजागर करते हुए प्रदेश व्यापी और स्थानीय समस्याओं को हल करने की मांग को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कचहरी परिसर पहुंचेंगे जहां पर जिला कलेक्टर कार्यालय के आगे प्रदर्शन के पश्चात जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया जाएगा ।

जिला महामंत्री अनिल शुक्ला ने बताया कि जन आक्रोश रैली की सफलता हेतु जिला, मंडल, मोर्चा और बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं और आमजन से संपर्क कर सभी की भागीदारी से रैली को सफल बनाने का प्रयास किया जाएगा ।

उन्होंने बताया कि बुधवार और गुरुवार को सभी मंडलों और मोर्चा संगठनों द्वारा रैली के लिए तैयारी बैठकों का आयोजन कर लिया जाएगा जिसमें जन आक्रोश रैली में अधिकाधिक भागीदारी सुनिश्चित करने हेतु व्यूह रचना तय की जाएगी।

जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने बताया कि शहर भाजपा की शुक्रवार को आयोजित होने वाली जन आक्रोश रैली की तैयारी हेतु मंगलवार को होटल वृंदावन में जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह की अध्यक्षता में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई जिसमें रैली से संबंधित विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा करते हुए रणनीति तैयार की गई ।

जिला महामंत्री मोहन सुराणा ने बताया कि बीकानेर शहर की पूर्व और पश्चिम विधानसभा के सभी आठ मंडलों और मोर्चों के कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि, भाजपा पार्षद इत्यादि सामूहिक रूप से एकत्रित होकर जनभागीदारी के साथ राज्य सरकार के खिलाफ हल्ला बोल करते हुए जन आक्रोश प्रदर्शित करेंगे और नींद में सोई हुई कांग्रेस सरकार को जगाने के लिए तीव्र आक्रोश प्रदर्शित करेंगे ।

तैयारी बैठक में प्रदेश कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्य एड. मुमताज अली भाटी ने हाल ही में जयपुर में संपन्न प्रदेश कार्यसमिति बैठक और जनप्रतिनिधि संकल्प सम्मेलन की जानकारी देते हुए विधानसभा चुनाव के मिशन-2023 तथा जिला और प्रदेश स्तर पर होने वाले आगामी आंदोलनों की रूपरेखा बताई।

बैठक में जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने जन आक्रोश रैली के साथ साथ दिसंबर माह में आयोजित होने वाली संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी देते हुए उनकी तैयारियों पर भी चर्चा की।

पूर्व जिलाध्यक्ष विजय आचार्य ने भी विचार प्रकट करते हुए रैली को सफल बनाने का आह्वान किया ।

बैठक में जिलाध्यक्ष सिंह के साथ प्रदेश कार्यसमिति में विशेष आमंत्रित सदस्य एड. मुमताज अली भाटी, जिला महामंत्री मोहन सुराणा, अनिल शुक्ला, नरेश नायक, पूर्व न्यास अध्यक्ष महावीर रांका,पूर्व जिलाध्यक्ष विजय आचार्य, जिला उपाध्यक्ष गोकुल जोशी, भगवान सिंह मेड़तिया, मधुरिमा सिंह, जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य, कौशल शर्मा, मंडल अध्यक्ष मुकेश ओझा, कमल आचार्य, एसटी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. अशोक मीणा, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष राजाराम बिश्नोई, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष वेद व्यास, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुमन छाजेड़, विक्रम सिंह राजपुरोहित, मंडल महामंत्री शिखरचंद डागा, मधुसूदन शर्मा, तरुण स्वामी, प्रकाश मेघवाल, मोहम्मद फारूख चौहान इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में शुक्रवार को आयोजित होने वाली जन आक्रोश रैली में अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ता और जन भागीदारी सुनिश्चित करने का संकल्प लेते हुए रैली को सफल बनाने का निश्चय किया ।

 

Author