Trending Now




Bikaner,भारत विकास परिषद की नगर इकाई शाखा द्वारा आज राजकीय बांठिया बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय भीनासर की 105 जरूरतमंद छात्राओं को गरम स्वेटर का वितरण
विद्यालय में किया गया इस अवसर पर शाखा के अध्यक्ष डॉ वेद प्रकाश गोयल सचिव राजीव शर्मा श्री राजेंद्र गर्ग एवं प्रदीप सिंह चौहान उपस्थित थे।
इस अवसर पर अपने संबोधन में नगर इकाई के अध्यक्ष डॉक्टर गोयल ने बताया की भारत विकास परिषद के सेवा प्रकल्प के अंतर्गत इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है।
इस कार्यक्रम के अवसर पर बांठिया बालिका विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री सोनी जी ने भारत विकास परिषद के इस प्रकार के सहयोग के लिए अपना आभार प्रकट किया व अन्य शिक्षक और शिक्षिकाओं ने इस कार्यक्रम में सहयोग प्रदान कर इकाई को धन्यवाद ज्ञापित किया एवं भविष्य में इस प्रकार के आयोजन विद्यालय में इकाई द्वारा किए जाते रहे इस प्रकार का निवेदन भी किया ।
इस कार्यक्रम हेतु भाटिया बालिका विद्यालय के तत्पर शिक्षक श्री बृजेश शर्मा ने नगर इकाई के सदस्यों से निवेदन किया था कि हमारे विद्यालय में गरीब घरों की छात्राएं अध्ययन करती हैं जिनको की सर्दी में स्वेटर की अति आवश्यकता होती है अतः नगर इकाई हमारे विद्यालय में इस प्रकार का सहयोग प्रदान करें बृजेश जी के निवेदन को स्वीकार कर भारत विकास परिषद नगर इकाई की ओर से आज यह कार्यक्रम पूर्ण किया गया ।

Author