Trending Now




बीकानेर,कानपुर से मूंगफली खरीदने आए एक व्यापारी से अनाज मंडी में अज्ञात युवकों ने दो लाख रुपए लूट लिए। इन युवकों ने पहले तो व्यापारी का बैग जबरन चैक किया और बाद में उसमें रखे रुपए निकाल कर फरार हो गए। घटना का पता चलने पर बीछवाल पुलिस मौके पर पहुंची।
दरअसल, मंडी की 128 नंबर दुकान जैन ट्रेडर्स पर कानपुर का व्यापारी राजकुमार गुप्ता मूंगफली का सौदा करने आया था। इस दौरान उसके पास सवा दो लाख रुपए थे। वो जैसे ही इस दुकान से बाहर निकला दो युवकों ने उसे रोक लिया। बताया कि आगे हथियारों की छानबीन हो रही है, इसलिए आप अपना बैग दिखाओ। गुप्ता ने अपना बैग दिखा दिया। वो युवक बैग में हाथ डालकर छानबीन करने लगे। जब खुद व्यापारी अपने बैग पर नजर रखने लगा तो मास्क नहीं पहनने की बात में उसे उलझा दिया। इसके बाद युवक चले गए तो व्यापारी ने अपना बैग संभाला। तब तक उसमें रखे सवा दो लाख रुपए पार हो चुके थे। गुप्ता ने आसपास उन्हें ढूंढने की कोशिश भी की लेकिन तब तक वो फरार हो गए।
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बीछवाल थानाधिकारी मनोज शर्मा ने मौका मुआयना करने के बाद मंडी व आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले भी है लेकिन स्पष्ट रूप से अब तक आरोपी नजर नहीं आए हैं। मंडी व्यापारी व भाजपा नेता मोहन सुराना भी मौके परपहुंचे। उन्होंने ही पुलिस को सूचना दी। सुराना ने बताया कि इस तरह के असामाजिक तत्व मंडी में घुस जाते हैं। इन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Author