Trending Now




बीकानेर. नयाशहर थाना क्षेत्र में करीब एक माह पहले मिस्त्री के साथ हुई अनोखी लूट का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए दो व्यक्तियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है। आरोपियों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

एएसपी सिटी शैलेन्द्र सिंह इंदौलिया ने बताया कि जालौर जिले के सरवाना थाना के बगसड़ी निवासी दशरथ पुत्र दानाराम उर्फ दानजी राजपुरोहित, प्रकाश कुमार पुत्र वीराराम राजपुरोहित को गिरफ्तार किया गया है। इनका एक अन्य साथी वारदात में शामिल था, जिसे नामजद कर लिया गया है। उसकी के प्रयास किए जा रहे हैं। एएसपी ने बताया कि आरोपी रात के समय अंधेरे का फायदा उठाते और व्यापारी व दुकानदार की रेकी करते। घर में अकेला पाकर उसको हाथ-पैर लगाकर बंधक बना लेते। बाद में ऑनलाइन रुपए ट्रांसफर करते हैं।

यूं आए पकड़ में

सीओ सिटी सुभाष शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम ने जांच शुरू की। साक्ष्य व कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने जालोर के दशरथ की भूमिका संदिग्ध नजर आई। दशरथ वारदात से कुछ दिन पहले पीड़ित के साथ काम करता था। बाद में उसे काम से निकाल दिया। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के लिए योजना बनाई। वारदात के लिए अपने दो साथियों को साथ मिला लिया। आरोपियों ने वारदात से तीन दिन पहले बीकानेर आए। रेकी की और बाद में वारदात को अंजाम दिया।

यह थी टीम

नयाशहर सीआइ गोविंद सिंह चारण, एएसआइ वेदपाल यादव, साइबर सेल के हैडकांस्टेबल दीपक कुमार, कांस्टेबल सुरेन्द्र कुमार, दिलीप कुमार एवं साइबर सेल के कांस्टेबल दिलीपसिंह शामिल थे।

Author