Trending Now




बीकानेर भ्रमण पर आई छात्राओं ने पढ़ा नैतिकता का पाठ आचार्य तुलसी शांति प्रतिष्ठान,नेहरु शारदा पीठ, नागौर की लगभग डेढ़ सौ छात्राओं और उनके अध्यापक जनों ने आज अपने बीकानेर भ्रमण के दौरान आचार्य तुलसी समाधि स्थल. गंगाशहर पर राष्ट्र संत मानवता के मसीहा गुरुदेव तुलसी का पावन स्मरण करते हुए अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किये इस अवसर पर उन सब छात्राओं ने नैतिकता का पाठ भी पढ़ा.

संक्षिप्त कार्यक्रम में उपासक श्रेणी के प्राध्यापक श्री निर्मल जी नौलखा ने नेहरु शारदा पीठ नागौर की लगभग डेढ़ सौ छात्राओं और उनके अध्यापक जनों को गुरुदेव तुलसी, अणुव्रत, नैतिकता, नशा मुक्ति, जीवन में सदाचार आदि विषयों पर जानकारी देते हुए उन छात्राओं को इन सब अच्छे गुणों को जीवन में उतारने की प्रेरणा दी. श्री निर्मल जी नौलखा ने गुरुदेव श्री तुलसी द्वारा जन जन के कल्याण हेतु किये गए अवदानों की भी चर्चा की.

आचार्य तुलसी शांति प्रतिष्ठान के महामंत्री श्री हंसराज डागा ने प्रारम्भ में उपस्थित छात्राओं और उनके अध्यापक जनों का संस्थान द्वारा स्वागत अभिनन्दन किया और संस्थान के चल रहे विभिन्न प्रकल्पों की संक्षिप्त जानकारी दी. इस अवसर पर श्री भेरूदान जी सेठिया भी उपस्थित रहे

Author