Trending Now




बीकानेर/नाल. पीबीएम अस्पताल के मेडिसिन के सह आचार्य डॉ. रविन्द्र जांगिड़ की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सोमवार को मेदांता हॉस्पिटल ले जाया गया। पीबीएम से नाल एयरपोर्ट तक ग्रीन कोरिडोर बना कर नाल एयरपोर्ट पहुंचाया गया, जहां से उन्हें विशेष + विमान से मेदांता के लिए रवाना किया गया।

पीबीएम अधीक्षक डॉ. परमेन्द्र सिरोही ने बताया कि मेडिसिन विभाग के सह आचार्य डॉ. रविन्द्र जांगिड़ को बुखार हुआ। एनएस-1 रिपोर्ट पॉजिटिव है। पिछले आठ दिन से उनकी तबीयत ज्यादा खराब है। यहां आइसीयू में भर्ती थे। उनके स्वास्थ्य में लगातार गिरावट आ रही थी। सोमवार को परिजनों ने उन्हें उच्च सेंटर पर ले जाने का आग्रह किया। इस पर उन्हें मेदांता हॉस्पिटल के लिए रेफर किया गया।

परिजनों ने जिला पुलिस अधीक्षक योगेश यादव से मरीज को उच्च स्तरीय इलाज के लिए मेदान्ता हॉस्पिटल ले जाने में ग्रीन कॉरिडोर बनाकर सहयोग करने का आग्रह किया। तब पुलिस अधीक्षक ने यातायात डीवाईएसपी दीपचंद सहारण व टीआइ प्रदीपसिंह चारण को निर्देशित किया। ग्रीन कोरिडोर के दौरान मरीज को ले जा रही एम्बुलेंस को स्वयं यातायात प्रभारी चारण व सदर व नयाशहर पुलिस की गाड़ी ने एस्कोर्ट किया।

16 नाकों पर पर 60 जवान, दो गाड़ी एस्कॉर्ट में लगाई : यातायात प्रभारी प्रदीपसिंह चारण ने बताया कि बीमार डॉ. जांगिड़ को नाल एयरपोर्ट तक ले जाने के लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया। शहर में 16 नाकों पर 60 पुलिस जवान तैनात किए गए। पुलिस की दो गाड़ियां एस्कोर्ट करते हुए ले गई। एम्बुलेंस को पीबीएम से एयरपोर्ट जाने में 15 किलोमीटर की दूरी तय करने में करीब 16 मिनट का समय लगा।

Author