Trending Now




देहात कांग्रेश के उपाध्यक्ष नित्यानन्द्र पारीक के नेतृत्व में आज मूलचन्द्र नारीक सर्किल जसुसर गेट से पैदल यात्रा कार्यक्रम राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के आइयान पर देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में जन-जागरण हेतु किया गया।

इस अवसर पर देश कांग्रेस के उपाध्यक्ष नित्यानन्द्र पारीक ने कहा कि मोद्री सरकार में पैट्रोल डीज़ल, गैस घरेलू गैल, घी-तेल के साथ अन्य स्वास्थ्य पदार्थो के दानों में निरन्तर बढोतरी होने से आम जनता पर महंगाई की मार से जनता तुस्त है। पारीक ने कहा कि सरकार शीघ्र ही नहंगाई कम कर आम जनता को राहत प्रदान करें।

पैदल मार्च में शान्तीलाल सेविया कॉग्रेस सेवा दल के प्ररिष्ठ नेता नरसिंहद्रास प्याज राजीव गांधी युवा मंच के जिला अध्यक्ष रूपाराम चौधरी मूलचन्द्र कड्या कच्ची बस्ती प्रकोष्ठ के महामंत्री डॉ. मिरजा इंदर बेग नालचन्द्र का नारायण सिंह चामल आद्रि शामिल रहे। इसके बाद पैदल यात्रा स्थानीय ज्याइर नार्क स्थित पण्डित ज्याइर लाल नेहरू की मूर्ती स्थल पहुंचकर उनकी जयंती के उपलक्ष में माल्यार्पण किया। काँग्रेस नेता नित्यानन्द्र पारीक ने कहा कि भारत के प्रथम प्रधान मंत्री एवं आधुनिक भारत के निर्माता प्रण्डित ज्याहर लाल नेहरू ने भारत में बहुमुखी विकास किया। शहूर कॉग्रेस मशपाल गहलोत, शांतीलाल सेविया गुलाम मुस्तफा बाबू भाई नरसिंहद्वास प्यास ऐजाज पुद्रान ने पण्डित नेहरू जी को पुष्पान्जलि अर्पित की।

Author