Trending Now




नई दिल्ली. राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में सरकार और संगठन में बदलाव की जरूरत है तो बदलाव होने चाहिए। सरकार में कुछ पद खाली है, जिन्हें बैलेंस के साथ भरना है। राजस्थान में कोई अलग-अलग गुट नहीं है। हम लोगों को अभी से 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए काम करना होगा। हर पांच साल में सरकार बदलने की परिपाटी को तोड़ने के लिए पूरी तकत से अगला चुनाव लड़ना होगा। पायलट ने यह

बात शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद मीडिया से कही।

क्षेत्रीय संतुलन के आधार पर होगा निर्णय

उन्होंने उम्मीद जताई कि एआईसीसी और राजस्थान सरकार बातचीत करके जल्द उचित निर्णय लेगी। अनुभव, क्षेत्रीय संतुलन और परफॉरमेंस के आधार पर पार्टी अपना निर्णय करेगी।

कई मुद्दों पर चर्चा

राजस्थान में मंत्रिमंडल पुनर्गठन और राजनीतिक नियुक्तियों की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बाद पायलट की कांग्रेस अध्यक्ष से करीब आधे घंटे बैठक चली। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच राजस्थान के मंत्रिमंडल पुनर्गठन, राजनीतिक नियक्तियों को लेकर चर्चा हुई। पायलट ने कहा कि सोनिया गांधी से लंबी मुलाकात हुई है। वे सारे मुद्दों को समझ रही हैं… पूरा फीडबैक उनके पास जा रहा है। उचित समय पर सही निर्णय किया जाएगा।

हम सब एक ही पार्टी

पायलट ने कहा कि मीडिया में चल रहा है कि प्रदेश कांग्रेस में गुट है, ऐसा कुछ नहीं है। हम सब लोग कांग्रेस पार्टी के सिंबल पर ही जीत कर आए हैं और यह तेरा मेरा का समय नहीं हैं। हम सब मिलकर चल रहे हैं।

Author