Trending Now




बीकानेर,REET 2021 परीक्षा में नकल गैंग का पूरी तरह भंडाफोड़ हो गया है। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को गैंग के सरगना तुलसाराम कालेर को गिरफ्तार किया था, वहीं अब उसके दो गुर्गों राजाराम और सहीराम को भी गिरफ्तार कर लिया है। ये दोनों कैंडिडेट्स से नकल के लिए सौदा कर चुके थे और रुपयों का लेनदेन भी किया था। इनमें एक स्कूल कॉलेज का संचालक है और दूसरा मेडिकल स्टोर चलाता है और खुद रीट की परीक्षा दे रहा था।
गंगाशहर पुलिस थाना प्रभारी राणीदान चारण ने बताया कि तुलसाराम ने बड़ी संख्या में लोगों को नकल के लिए सामान देने का प्रयास किया था। इसी काम में लूणकरनसर की एक स्कूल और एक कॉलेज के संचालक राजाराम जाट को गिरफ्तार कर लिया गया है। राजाराम ही नकल के लिए कैंडिडेट्स की तलाश कर रहा था। उसने कुछ युवकों से संपर्क करके उन्हें नकल की सामग्री देने की तैयारी कर ली थी। पुलिस ने समय पर इन लोगों को भंडाफोड़ कर दिया नहीं तो कुछ लोग नकल करके सलेक्ट हो जाते। उसे लूणकरनसर से ही पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक अन्य अभियुक्त सहीराम जाट को गिरफ्तार किया गया है। सहीराम मेडिकल की दुकान चलाता है और अभी उसने रीट का पेपर दिया था। वो खुद नकल सामग्री खरीदने के प्रयास में था। उसे भी भनक लग गई थी कि पुलिस पकड़ सकती हे। इसके बाद से वो फरार चल रहा था। सहीराम अभी लूणकरनसर में जाट धर्मशाला के पास रहता है। मेडिकल की दुकान भी लूणकरनसर में ही कर रहा है।

आज पेश करेगी पुलिस
गुरुवार को गिरफ्तार तुलसाराम, सहीराम और राजाराम को पुलिस शुक्रवार को अदालत में पेश करेगी। पुलिस का प्रयास रहेगा कि इन्हें रिमांड पर लेकर अन्य अभियुक्तों के बारे में पूछताछ की जाये। अभी कुछ सामान की बरामदगी भी करनी है।

Author