Trending Now




चूरू। शहर मंडेलिया हाउस के पास ऑटो टीपर ने शनिवार सुबह बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में पंडित दीनदयाल उपाध्याय मेडिकल कॉलेज में रूक्चक्चस् थर्ड ईयर के स्टूडेंट की मौत हो गई। टक्कर के बाद युवक काफी दूर उछलकर जाकर गिरा। वहीं ऑटो टीपर चालक भाग गया। मृतक जयपुर का रहने वाला था। हादसे की सूचना पर कॉलेज में साथ पढऩे वाले स्टूडेंट पहु ंच गए। दोस्त के शव को देखकर सबकी आंखे छलक गई। अस्पताल स्टाफ ने स्टूडेंट का ढांढस बंधाया गया।
एसआई शिवकुमार ने बताया कि 21 साल का रूक्चक्चस् स्टूडेंट आशुतोष शर्मा बाइक से मेडिकल कॉलेज से पंखा सर्किल की ओर जा रहा था। मंडेलिया हाउस के पास ऑटो टीपर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जयपुर में रहने वाले मृतक के बड़े भाई को फोन पर सूचना दी गई।
सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
एएसआई ने बताया कि हादसे के बाद युवक काफी दूर जाकर उछलकर गिर गया। मौके पर मौजूद लोग निजी वाहन से राजकीय भरतिया अस्पताल लेकर गए। घटना स्थल के सीसीटीवी फ ुटेज खंगाल कर ऑटो टीपर चालक का पता लगाया जा रहा है। जयपुर से परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
सहपाठी को सौंपा मोबाइल व कमरे की चाबी
अस्पताल स्टाफ को मृतक की जेब में मोबाइल,चाबी और मार्कर मिला। जिसे उसके रूम मेट साथी को सौंपा गया।

Author