Trending Now




बीकानेर। भारतीय जनता पार्टी शहर जिला बीकानेर पदाधिकारियों और मंडल अध्यक्षों की बैठक जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह की अध्यक्षता में रविवार को होटल वृंदावन में आयोजित की गई।

जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने बताया कि राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और आमेर विधायक डॉ. सतीश पूनिया के रविवार को जन्मदिवस के अवसर पर बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने जोश और उत्साह के साथ लोकप्रिय प्रदेश अध्यक्ष को जन्मदिवस की शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए उनके दीर्घायु और स्वस्थ रहने की मंगलकामना की। इस अवसर पर केक काटकर भी खुशियां मनाई गई।

बैठक में हाल ही में प्रदेश अध्यक्ष पूनिया के बीकानेर दौरे, सशक्त मंडल अभियान के अंतर्गत मंडलों की कार्यकारिणी, शक्ति केंद्र और बूथ अध्यक्षों के सत्यापन कार्य और सेवा-समर्पण अभियान कार्यों की समीक्षा की गई।

जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि प्रदेश भाजपा द्वारा प्राप्त निर्देशानुसार सभी जिलों में दिनांक 25 अक्टूबर से 30 अक्टूबर के बीच जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किए जाएंगे।

इसी रूपरेखा के तहत बीकानेर में बिजली, पानी समस्या, टूटी हुई सड़कें, डेंगू के प्रकोप, प्रशासन शहरों के संग अभियान की नाकामी, बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था इत्यादि विषयों को लेकर बीकानेर पूर्व और पश्चिम विधानसभावार विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम तय किया गया है।

जिलाध्यक्ष सिंह ने बताया कि बीकानेर पश्चिम विधानसभा के सभी मंडलों के सामूहिक विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम बुधवार, 27 अक्टूबर को जिला कलेक्टर कार्यालय पर तय किया गया है जिसके लिए प्रभारी जिला उपाध्यक्ष गोकुल जोशी और सह प्रभारी जिला उपाध्यक्ष डॉ. सुषमा बिस्सा को नियुक्त किया गया है।

इसी प्रकार बीकानेर पूर्व विधानसभा के सभी मंडलों का सामूहिक विरोध प्रदर्शन जिला कलेक्टर कार्यालय पर शुक्रवार, 29 नवंबर को निर्धारित किया गया जिसके लिए प्रभारी जिला महामंत्री मोहन सुराणा और सह प्रभारी जिला मंत्री अरुण जैन को नियुक्त किया गया है।

बैठक का संचालन जिला महामंत्री अनिल शुक्ला ने किया।

बैठक में जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह के साथ प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, जिला महामंत्री मोहन सुराणा, अनिल शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत, गोकुल जोशी, भगवान सिंह मेड़तिया, डॉ. सुषमा बिस्सा, जिला मंत्री अरुण जैन, जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य, मंडल अध्यक्ष मुकेश ओझा, चंद्रप्रकाश गहलोत, कमल आचार्य, दिनेश महात्मा, जेठमल नाहटा, विनोद करोल, पार्षद जितेन्द्र सिंह भाटी, विजय कुमार शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

*सादर प्रकाशनार्थ…*

Author