Trending Now




बीकानेर,भाजपा जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत की अध्यक्षता में बैठक हुई जिसमें जिला पदाधिकारी एवं मण्डल अध्यक्ष उपस्थित रहे बैठक में बोलते हुए जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत ने कहा देशभर में 100 करोड़ टीके लगाना एक ऐतिहासिक कदम है, भारत विश्व का ऐसा प्रथम देश है जिसने इस प्रकार की उपलब्धि को हासिल किया है। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कहा उनके नेतृत्व में देश ने आज कोरोना पर विजय पाने की ओर महत्वपूर्ण कदम बढ़ा लिया है।

जिलाध्यक्ष सारस्वत ने कहा 100 करोड़ वैक्सीनेशन करना हम सब भारतीयों के लिए गौरव की बात है और यह गौरव जब और भी बढ़ जाता है तब यह कोरोना टीका स्वदेश में निर्मित हो उन्होंने इस टीके को कोरोना ढाल बताते हुए कहा हमारे देश के कुशल नेतृत्व का ही परिणाम है कि आज संपूर्ण देश में कोरोना टीका लगाया गया जिसमें बीकानेर जिले में 21 लाख 40 हजार हमारे जिले में लगाया गया है वो शामिल ।
बैठक जिला महामंत्री कुम्भाराम सिद्ध जिला मंत्री देवीलाल मेघवाल जिला मंत्री अरविंद चारण जिला मंत्री श्याम पचारिया मण्डल अध्यक्ष तोलाराम कुकणा सहित भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Author