Trending Now








बीकानेर,2 अक्टूबर से 5 अक्टूबर तक उदयपुर में आयोजित ग्यारहवीं राजस्थान स्टेट कूडो चैंपियनशिप में आरएसवी के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चार गोल्ड मेडल तथा एक सिल्वर मेडल प्राप्त किया है। विद्यालय के कूडो कोच रोहित भाटी ने बताया अंडर 13 आयु वर्ग में विद्यालय की सौम्या जनागल, दित्या तामेश, गतिक अनुसूत, तथा अंडर-19 में तनिष्क सेन ने गोल्ड मेडल प्राप्त कर विद्यालय के नाम को गौरवान्वित किया। विद्यालय के विद्यार्थी कार्तिक वर्मा ने अंडर-13 आयु वर्ग में सिल्वर मेडल प्राप्त किया।
दिनांक 2 अक्टूबर से 5 अक्टूबर तक आयोजित पांचवें राजस्थान स्टेट कूडो फेडरेशन कप में आरएसवी के विद्यार्थियों ने चार गोल्ड तथा 6 सिल्वर मेडल प्राप्त किये।
अंडर-13 आयु वर्ग में सौम्या जनागल, दित्या तमेश, युवराज जनागल ने तथा अंडर-19 में तनिष्क सेन ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया। अंडर-13 आयु वर्ग में गतिक अनुसूत, कार्तिक वर्मा सिद्धार्थ बारासा, कार्तिक पूनिंया, कविराज सिंह भाटी ने जबकि अंडर-14 में प्रिंसी डूडी रजत पदक प्राप्त किया।
विद्यालय के रोलर स्केटिंग कोच राहुल खत्री ने बताया की रोलर स्केटिंग कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन जयपुर में हुआ इसमें विद्यालय के विद्यार्थी हनी प्रताप सिंह ने कांस्य पदक प्राप्त किया। विद्यार्थियों के इस उत्साहवर्धक प्रदर्शन से विद्यालय में हर्ष का वातावरण उत्पन्न हो गया तथा सभी शिक्षकों ने विजेता विद्यार्थियों को शुभ आशीष प्रदान किए।

Author