Trending Now




बीकानेर, 68वीं जिला स्तरीय विद्यालयी भारोतोलन प्रतियोगिता के पारितोषिक वितरण समारोह मंगलवार को रंगाज फिजिकल क्लब में आयोजित किए गए।

आयोजन प्रभारी सुरेश कुमार जोशी ने बताया कि अंडर-17 बालिका वर्ग के पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि एलएम स्पोर्ट्स काम्पलेक्स के निदेशक जेपी व्यास और अंडर-17 बालक वर्ग पारितोषिक वितरण समारोह में सहायक निदेशक (जनसंपर्क) हरि शंकर आचार्य थे। इस दौरान वरिष्ठ प्रशिक्षक रामविनोद शर्मा और शिवजी रंगा विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे।वक्ताओं ने बच्चों को जीतने या सीखने की सीख दी। उन्होंने कहा कि ऐसी खेल स्पर्धाओं में बच्चे सकारात्मकता के साथ खेलें और नया सीखने के प्रयास करें। वक्ताओं ने बीकानेर के खेल परिदृश्य पर अपने विचार रखे और पूर्ण समर्पण के साथ खेलने का आह्वान किया। वक्ताओं ने आशा जताई कि यह खिलाड़ी राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर बीकानेर का नाम रोशन करेंगे।

कार्यक्रम का संचालन दीपक रंगा ने किया। शारीरिक शिक्षक दीपक रंगा ने आंगतुकों का आभार जताया। इस दौरान विशाल पारीक, कुंदन तंवर, राजसिंह, रामनिवास और अरुणा समी आदि मौजूद रहे। इस दौरान विभिन्न आयु वर्गों के खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किए गए।

Author