Trending Now




बीकानेर, गंगाशहर स्थित सेटेलाइट अस्पताल में गंगाशहर के प्रबुद्ध नागरिकों की मौजूदगी में रविवार को भीखम चन्द कमल चन्द बोथरा परिवार की ओर से उपलब्ध करवाई गई सीबीसी मशीन अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी को भेंट की गई।
पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गिरिराज सेवग ने बताया कि अस्पताल की सीबीसी मशीन कुछ समय पूर्व खराब हो गई थी। अस्पताल के पीएमओ डॉ. मुकेश वाल्मिकी द्वारा उन्हें और जसकरण गोल्छा को इस सम्बंध में बताया गया और डेंगू एवं वायरल बुखार की स्थितियों के मद्देनजर इसकी आवश्यकता जताई गई। इस सम्बंध में भीखम चन्द कमल चन्द बोथरा परिवार को प्रेरित किया गया तथा बोथरा द्वारा इसकी सहमति देते हुए हाथोहाथ यह मशीन अस्पताल प्रबंधन को उपलब्ध करवा दी गई। रविवार को ही इसे मरीजों की जांच के लिए प्रारंभ भी कर दिया गया।
इस अवसर पर मोहन मोदी, सोहन चौधरी, गंगाशहर नागरिक परिषद के मानमल चोपड़ा, डॉ. शुभकरण बोथरा, सम्पत दुग्गड़, जतन दुग्गड़, शिखर चन्द बोथरा, इन्द्र सिंगी, मोहित बोथरा आदि मौजूद रहे। इस दौरान अस्पताल प्रशासन और स्थानीय लोगों द्वारा भामाशाह परिवार का आभार जताया गया। बोथरा परिवार ने भविष्य में भी हरसम्भव मदद का भरोसा दिलाया।

Author