Trending Now




बीकानेर,विद्यालय की छात्रा निशा कुमारी ने सीबीएसई वेस्ट जोन आर्चरी टूर्नामेंट में तृतीय स्थान प्राप्त कर अपना चयन नेशनल टीम में करवाया है। इस प्रतियोगिता का आयोजन ग्वालियर में किया गया था।
68वी जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं के द्वितीय राउंड में आरएसवी के विद्यार्थियों ने अपने वर्चस्व को कायम रखा है। प्रथम राउंड में 15 तथा द्वितीय राउंड में 13 विद्यार्थियों का राज्य स्तरीय विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में चयन हुआ है।
अंडर 17 बालिका वर्ग में गर्विता ने बॉक्सिंग में गोल्ड मेडल प्राप्त कर विद्यालय के नाम को रोशन किया। अंडर 17 अंडर एवं 19 बालक वर्ग की रोलर स्केटिंग प्रतियोगिताओं में आरएसवी के विद्यार्थियों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। रोलर स्केटिंग में विद्यालय के विद्यार्थी वत्सल सैनी ने तीन गोल्ड मेडल, आर्यन ने दो गोल्ड मेडल, हनी प्रताप सिंह ने दो गोल्ड मेडल, प्रिंस बिश्नोई ने एक सिल्वर व दो कांस्य पदक तथा आश्वी अमल ने अंडर 17 बालिका वर्ग में एक गोल्ड मेडल व एक सिल्वर मेडल जीता। अंडर 14 बालक- बालिकाओं के वर्ग में चंचल भाटी ने तीन गोल्ड मेडल, तनुज ने एक गोल्ड मेडल एक सिल्वर मेडल, मनदीप ने एक सिल्वर मेडल तथा हर्षित ने कांस्य पदक प्राप्त किया।
बालिका वर्ग के अंडर 17 आयु वर्ग में बास्केटबॉल प्रतियोगिता में प्रिया कवंर, तनुश्री, माधवी, आरती, देव श्री, प्रज्ञा, मुस्कान, दिव्या, शिवन्या, गार्गी, यशिका ने तृतीय स्थान प्राप्त करके कांस्य पदक प्राप्त किया।
बालिकाओं की टेबल टेनिस के अंडर 14 आयु वर्ग में उषा, भूमिका, सानवी, प्रिया, तन्वी ने कांस्य पदक प्राप्त किया। बालकों के आयु वर्ग 14 में टेबल टेनिस में आरिश, पियूष, ऋषभ, विनायक, प्रखर ने सिल्वर मेडल जीतकर द्वितीय स्थान प्राप्त किया।
विद्यालय की प्रधानाचार्य निधि स्वामी ने विद्यार्थियों के निरंतर सफल प्रदर्शन पर हर्ष व्यक्त करते हुए विद्यालय के खेल प्रशिक्षकों को बधाई प्रदान की है। राज्य स्तर पर चयनित समस्त विद्यार्थियों को शुभकामनाएं प्रदान करते हुए अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन प्रदान करने हेतु प्रेरित किया है।

Author